×
विज्ञापन

Fatehpur Police Good Work : राहजनी करने वाले दो शातिर राधानगर पुलिस के हत्थे चढ़े

विज्ञापन

Fatehpur Police Good Work फतेहपुर की राधानगर थाना पुलिस ने राहगीरों से लूटपाट करने वाले दो शातिरों को गिरफ्तार किया है. ढाई माह पहले हुई एक लूट की वारदात को दोनों शातिरों द्वारा अंजाम दिए जाने का खुलासा भी पुलिस ने किया है.

Fatehpur Police Good Work News : फतेहपुर का नवसृजित थाना राधानगर इन दिनों अपने क्षेत्र में एक के बाद एक हो रही आपराधिक वारदातों से कुख्यात हो रहा है.लेकिन इसी बीच शनिवार को पुलिस के हाँथ एक गुड वर्क लग गया है.जिसके चलते थाना प्रभारी ने राहत की सांस ली होगी.

दरअसल राधानगर पुलिस ने शनिवार को बक्सपुर रेलवे अंडर पास से आकाश तिवारी निवासी बक्शपुर, ज्ञानेंद्र कुमार साहू निवासी नई बस्ती राधानगर को गिरफ्तार कर लिया है.एक आरोपी हरिओम भारद्वाज मौका पाकर भाग निकला है.

विज्ञापन
विज्ञापन

पुलिस का दावा है कि बीते 18 अक्टूबर को राधानगर थाना क्षेत्र के परशुराम पुर निवासी अजय विश्वकर्मा के साथ जयरामनगर रेलवे अंडर पास पर बाइक सवार तीन युवको द्वारा की गई मोबाइल और 50 हजार नगदी की लूटपाट आकाश , ज्ञानेंद्र औऱ हरिओम ने की थी.

पुलिस मोबाइल सर्विलांस में लगाकर लुटेरों की खोजबीन कर रही थी.शनिवार को थाना प्रभारी राजकिशोर सिंह, उपनिरीक्षक प्रवीण यादव ने बक्सपुर रेलवे अंडर पास से दोनों शातिरों को गिरफ्तार कर लिया.

थाना अध्यक्ष राजकिशोर ने बताया कि आरोपियो के पास से लूट और चोरी के चार मोबाइल, एक तमंचा, घटना में प्रयुक्त बाइक और 21 सौ रुपया बरामद किया गया है.आरोपियों के खिलाफ पहले से और भी मामले दर्ज हैं.आरोपियों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें- Fatehpur Radhanagar Thana Murder News : रास्ते के विवाद में चाचा ने बेटों संग मिलकर कर दी भतीजे की हत्या

ये भी पढ़ें- Fatehpur Shivam Murder Case : हत्याकांड के खुलासों में फिसड्डी साबित हो रही थरियांव पुलिस 13 दिन बाद भी पुलिस के हाँथ खाली


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।