oak public school

Fatehpur Accident News : शादी समारोह से लौट रहे दो लोगों की सड़क हादसे में मौत एक घायल

फतेहपुर में बुधवार रात अलग अलग थाना क्षेत्रों में सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई. हादसा में जान गंवाने वाले दोनों लोग शादी समारोह में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे.

Fatehpur Accident News : शादी समारोह से लौट रहे दो लोगों की सड़क हादसे में मौत एक घायल
सांकेतिक फ़ोटो

Fatehpur News : बुधवार रात फतेहपुर में दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुई मार्ग दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने गुरुवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया है.

पहली घटना- फतेहपुर के थरियांव थाना क्षेत्र के सचौली गांव निवासी श्याम बाबू ( 47 ) आधारपुर गांव में अपने एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए हुए थे. वापस लौटते समय रोड क्रॉस करने के दौरान नेशनल हाइवे पर आमांपुर के निकट अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिसके चलते श्याम बाबू की मौके पर ही मौत हो गई.

दूसरी घटना- शादी समारोह में शामिल होकर वापस बाइक से लौट रहे पिता पुत्र हादसे का शिकार हो गए. इलाज़ के दौरान पुत्र की मौत हो गई है. जबकि घायल पिता का इलाज़ जारी है. 

जानकारी के अनुसार हथगाम थाना क्षेत्र केशवपुर गांव निवासी महेंद्र मौर्या (22) अपने पिता राजकुमार के साथ शादी समारोह में शामिल होने गया था. रात को वापस लौटते समय बाइक सवार पिता पुत्र को गौंती मोड़ थाना सुल्तानपुर घोष के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.

Read More: Kanpur Accident News: फतेहपुर से कानपुर बारादेवी देवी जा रही पिकप हादसे का शिकार ! तीन लोगों की मौत, बड़ी संख्या में लोग घायल

पिता पुत्र घायल हो गए. घायल पिता पुत्र को पुलिस ने अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने महेंद्र को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि महेंद्र इकलौता भाई था. एक बहन है जिसकी शादी हो चुकी है. घर का इकलौता चिराग बुझने से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में शादी से पहले दुल्हन ने किया इनकार ! दोनों पक्षों में मचा हड़कंप

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Amrit Bal Yojana LIC Benefits: एलआईसी की अमृत बाल योजना से कितना मिलेगा लाभ ! बच्चों की पढ़ाई और शादी का बेहतरीन प्लान Amrit Bal Yojana LIC Benefits: एलआईसी की अमृत बाल योजना से कितना मिलेगा लाभ ! बच्चों की पढ़ाई और शादी का बेहतरीन प्लान
देश की सबसे बड़ी सरकारी बीमा कंपनी एलआइसी (Lic) भारतीय जीवन बीमा निगम बच्चों के लिए एक बेहद खास पॉलिसी...
Fatehpur Success Story: फतेहपुर की शिक्षामित्र का बेटा आशीष बाजपेयी IIT के लिए चयनित ! गणित में मिले 99 वें नंबर
Recruitment In Uidai : यूआईडीएआई ने निकाली इन पदों पर भर्तियां ! आवेदन की प्रक्रिया होगी ऑफ़लाइन
Fatehpur News: फतेहपुर में शादी से पहले दुल्हन ने किया इनकार ! दोनों पक्षों में मचा हड़कंप
Realme Narzo 70 5G: रियलमी ने लांच किए दो और 5G स्मार्ट फोन ! कीमत और फीचर्स सुनकर उड़ जाएंगे होश
World Malariya Day 2024: जानिए क्यों मनाते हैं विश्व मलेरिया दिवस ! क्या हैं इस जानलेवा बीमारी के लक्षण और बचाव
Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत

Follow Us