×
विज्ञापन

Fatehpur Accident News : फतेहपुर में गणेश विसर्जन से लौट रही श्रद्धालुओं से भरी ट्राली पलटी एक की मौत कई घायल

विज्ञापन

यूपी के अलग अलग हिस्सों में गणेश विसर्जन के दौरान हुए हादसों ( UP Accident Ganesha Visarjan ) में क़रीब 10 लोगों की मौत हो गई है.औऱ दर्जनों लोग घायल हुए हैं.फतेहपुर ( Fatehpur News ) में भी गणेश विर्सजन से लौट रहा ट्राली लगा ट्रैक्टर हादसे का शिकार हो गया जिसमें एक ग्रामीण की मौत हो गई है, वहीं क़रीब दर्जन भर लोग घायल हो गए हैं.

Fatehpur Accident News : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर ज़िले ( Fatehpur District ) के कल्याणपुर थाना ( Kalyanpur Thana ) क्षेत्र अंर्तगत श्रद्धालुओं से भरा ट्राली सहित ट्रैक्टर पलट गया.जिसमें एक की मौक़े पर ही मौत हो गई है औऱ क़रीब एक दर्जन लोग बुरी तरह घायल हो गए.सभी लोग गणेश प्रतिमा का विसर्जन करने बक्सर घाट ( उन्नाव ) गए हुए थे. 

विज्ञापन
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार बिंदकी कोतवाली क्षेत्र ( Bindki Kotwali News ) के जनता गांव में गणेश जी ( Ganesh Visarjan ) की प्रतिमा ग्रामीणों ने स्थापित की थी.अनंत चतुर्दशी ( Annat Chaturdashi 2022 ) के दिन प्रतिमा का विसर्जन करने के लिए ग्रामीण ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर गंगा किनारे बक्सर घाट उन्नाव गए हुए थे.विसर्जन के बाद वापस लौटते समय ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पंचवटी मोड़ के पास ट्राली सहित पलट गया. Fatehpur Accident News

ट्राली पलटने से चीख पुकार मच गई. पीछे से आ रहे दूसरे ट्रैक्टर में बैठे लोगों ने किसी तरह ट्राली में दबे लोगों को निकालना शुरू किया.सूचना पर स्थानीय पुलिस पहुँची, घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया, जहाँ डॉक्टरों ने जगरूप रैदास को मृत घोषित कर दिया. 

वहीं हादसे में घायल हुए धनीराम, मुकेश कुमार, सोम शुक्ला, परीक्षित, जयचन्द्र, संजय, रघुवीर, कुलदीप की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था.

बहुत तेज ट्रैक्टर चला रहा था चालक..

हादसे में घायल हुए लोगों ने बताया कि ट्रैक्टर ड्राइवर बहुत तेज रफ्तार में ट्रैक्टर चला रहा था.ट्राली में करीब 40-45 लोग सवार थे.बार बार मना करने के बावजूद वह मान नहीं रह था.तेज़ रफ़्तार के चलते ही ट्राली पलटी है. वह मोड़ में संभाल नहीं पाया औऱ ट्राली पलट गई.

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद से ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर चालक की तलाश में जुटी हुई है.

​​​​

ये भी पढ़ें- Fatehpur Drug News: फतेहपुर में चल रहा है दवाओं का गोरखधंधा! जाने कैसे होती है सप्लाई

ये भी पढ़ें- Karva Chauth 2022 Kab Hai : करवा चौथ की सही डेट, पूजन सामग्री एवं पूजा विधि जानें

ये भी पढ़ें- UP News: फतेहपुर में तैनात दरोग़ा शादी का झांसा दे युवती से करता रहा दुष्कर्म दर्ज हुआ मुकदमा


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।