oak public school

Kanpur nikay chunav 2023 : निकाय चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत का केशव ने किया दावा

कानपुर में दूसरे चरण के चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं का आवागमन लगा हुआ है झांसी गाड़ी में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कानपुर पहुंच कर नगर निकाय चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत का दावा किया और विपक्ष पर जमकर निशाना भी साधा.

Kanpur nikay chunav 2023 : निकाय चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत का केशव ने किया दावा
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कानपुर में

हाईलाइट्स

  • कानपुर में गरजे डिप्टी सीएम ,विपक्ष पर साधा निशाना
  • प्रचंड बहुमत से जीत का किया दावा
  • साइकिल अब पंचर के साथ ही जनता उसे उखाड़ फेंकने का करेगी काम

Deputy cm keshav prasad maurya thundered in kanpur : कानपुर पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जहां साकेत नगर स्थित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन कार्यक्रम में शिरकत की वही कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया जहां उन्होंने कार्यकाल में हुए विकास कार्यों को गिनाया और प्रदेश के 17 नगर निगम में निकाय चुनाव प्रचंड बहुमत से जीत का दावा किया तो वहीं विपक्ष पर हल्ला बोलते हुए कहा कि प्रदेश की जनता ने विपक्ष को नकार दिया है.

 

ट्रिपल इंजन की बनेगी सरकार का दावा

उपमुख्यमंत्री मौर्य ने मीडिया से बात करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा जहां पर उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अब विपक्ष आईसीयू में पड़ा हुआ है ट्रिपल इंजन की सरकार बनेगी,रही बात सपा की तो 2014 से लगातार उनकी साइकिल पंचर है और बचाकुचा ट्यूब ,टायर और रिम को भी जनता निकालकर फेंक रही है.

Read More: Prayagraj Crime In Hindi: प्रयागराज के बंद कमरे में महिला पुरूष कांस्टेबल के शव ! पुलिस महकमे में हड़कंप, आखिर क्या हुआ

पार्टी कार्यकर्ताओं के अंदरूनी नाराजगी को लेकर उन्होंने कहा कि जिन कार्यकर्ताओ को हम टिकट नही दे सके वे परेशान न हो हम सभी को पार्टी के एक मजबूत पदाधिकारी के रूप में आगे उन्हें सम्मान दिया जाएगा.

Read More: Fatehpur Fire News: तबाही के मंज़र पर फतेहपुर के किसान ! प्रशासनिक अव्यवस्थाओं ने छीन ली पेट की रोटी

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा की कानपुर सहित प्रदेश के 17 नगर निगम में प्रचंड बहुमत से सरकार बन रही है साथ ही उन्होंने कानपुर के मतदाताओं से भी अपील की है भारी संख्या में आकर मतदान करें वहीं उन्होंने कहा कि इस बार दोगुना नही बल्कि और तेजी से हर विकास कार्य किये जायेंगे.

Read More: Kanpur FIR News: एसीपी को चैलेंज व आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले में सपा विधायक और लोकसभा प्रत्याशी समेत 200 पर मुकदमा

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Amrit Bal Yojana LIC Benefits: एलआईसी की अमृत बाल योजना से कितना मिलेगा लाभ ! बच्चों की पढ़ाई और शादी का बेहतरीन प्लान Amrit Bal Yojana LIC Benefits: एलआईसी की अमृत बाल योजना से कितना मिलेगा लाभ ! बच्चों की पढ़ाई और शादी का बेहतरीन प्लान
देश की सबसे बड़ी सरकारी बीमा कंपनी एलआइसी (Lic) भारतीय जीवन बीमा निगम बच्चों के लिए एक बेहद खास पॉलिसी...
Fatehpur Success Story: फतेहपुर की शिक्षामित्र का बेटा आशीष बाजपेयी IIT के लिए चयनित ! गणित में मिले 99 वें नंबर
Recruitment In Uidai : यूआईडीएआई ने निकाली इन पदों पर भर्तियां ! आवेदन की प्रक्रिया होगी ऑफ़लाइन
Fatehpur News: फतेहपुर में शादी से पहले दुल्हन ने किया इनकार ! दोनों पक्षों में मचा हड़कंप
Realme Narzo 70 5G: रियलमी ने लांच किए दो और 5G स्मार्ट फोन ! कीमत और फीचर्स सुनकर उड़ जाएंगे होश
World Malariya Day 2024: जानिए क्यों मनाते हैं विश्व मलेरिया दिवस ! क्या हैं इस जानलेवा बीमारी के लक्षण और बचाव
Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत

Follow Us