×
विज्ञापन

Fatehpur news:एक पर्ची जिसने पुलिस को हत्यारों तक पहुँचा दिया,लड़की का सिर काटकर फ़ेंका था शव

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर में 6 फ़रवरी को असोथर थाना क्षेत्र के सरवल गाँव में एक सिर कटी लड़की का शव मिला था,बुधवार को इस सनसनीखेज हत्याकांड का एसपी सतपाल अंतिल ने खुलासा कर दिया..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की रिपोर्ट..

फतेहपुर:सिर कटी लड़की की लाश मिलने के मामले का पर्दाफ़ाश पुलिस ने कर दिया है।तीनों हत्यारोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।दो अभियुक्तों को पुलिस ने पहले गिरफ्तार कर लिया था।मुख्य हत्यारोपी भोला दुबे को भी पुलिस ने बीती रात पकड़ लिया।

क़त्ल में प्रयोग हुई थी पाँच चाक़ू..

6 फरवरी को अशोथर थाना क्षेत्र के सरवल गांव में सरसों के खेत में एक नवजवान लड़की का सिर कटा हुआ शव बरामद हुआ था।पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की।लड़की के शव से एक कागज़ का टुकड़ा मिला था जिसमें दो मोबाइल नम्बर लिखे थे पुलिस की जाँच इन्ही नम्बरों से आगे बढ़ी जिसके बाद किशनपुर से सटे हुए बाँदा ज़िले के दादो गाँव से पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए उठाया।इसमें उमेश चन्द्र तिवारी उर्फ़ मुन्ना तिवारी पुत्र रामनारायण से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सब कुछ क़बूल दिया।

पुलिस ने इसके बाद गाजीपुर थाना क्षेत्र के सेवरामऊ गाँव से अमित दुबे नाम के युवक को गिरफ्तार किया औऱ फिर दोनों की निशानदेही पर सेवरामऊ गाँव के एक कुएं से लड़की का कटा हुआ सिर बरामद किया।पुलिस को उसी कुएं से क़त्ल में प्रयोग हुई पाँच चाकुएँ औऱ दस्ताने भी मिलें थें।

बेरहम प्रेमी निकला भोला..

इस सनसनीखेज वारदात का मुख्य आरोपी गाजीपुर थाना क्षेत्र का सेवरामऊ गाँव निवासी भोला दुबे पुत्र रामभवन दुबे है।पुलिस ने भोला को भी गिरफ्तार कर लिया है।भोला ने अपना ज़ुर्म कबूल करते हुए बताया कि शिवानी पासवान पुत्री स्व सुखई निवासी आदमपुर नौबस्ता थाना गोसाईंगंज जनपद लखनऊ को प्रेम के जाल में फंसाकर बीते नवम्बर माह में भगा लाया था।औऱ अपने ननिहाल दादों गाँव में रखे हुए थे।

आरोपी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से हमारे बीच मनमुटाव चल रहा था।इसी के चलते अपने साथियों अमित दुबे पुत्र गोरेलाल निवासी सेवरामऊ व उमेश चन्द्र तिवारी उर्फ़ मुन्ना पुत्र रामनरायण के साथ मिलकर लड़की का पहले दुप्पटे से गला घोंटा औऱ फ़िर चाकुओं से गला काटकर धड़ सरवल गाँव में खेतों में फेंक दिया औऱ सिर को बैग में भरकर सरवल गाँव में एक कुएं में फेंक दिया था।

ये भी पढ़ें- Fatehpur news:लड़की की गर्दन काटकर शव खेत में फ़ेंका

पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि लड़की को मुख्य अभियुक्त भोला दुबे द्वारा नवम्बर माह में लखनऊ से भगाकर लाया गया था।इस सम्बंध में एक एफआईआर गोसाईगंज थाने में भी दर्ज है।आरोपी ने बताया कि लड़की शादी का दबाव बना रही थी इसी लिए दोनों साथियों के साथ मिलकर उसने लड़की की हत्या कर दी।सबूत मिटाने के लिए गला काटकर अलग कर दिया था।
एसपी ने बताया कि तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।