×
विज्ञापन

कोरोना:मंगलवार को फतेहपुर में 20 लोगों की रिपोर्ट पाज़िटिव आई..!

विज्ञापन

मंगलवार को ज़िले में एक साथ 20 लोगों की रिपोर्ट पाज़िटिव आई,जिसके बाद कुल आँकड़ा बढ़कर 388 हो गया है..पढ़ें युगान्तर प्रवाह पर पूरी खबर..

फतेहपुर:ज़िले में कोरोना का आँकड़ा मंगलवार को भी बड़ी तेज़ी के साथ बढ़ा।कुल 20 नए मरीज़ो के साथ संक्रमितों की कुल संख्या 388 हो गई है।जिसमें से 253 लोग ठीक हो चुके हैं।जबकि एक्टिव केसों की संख्या 127 ही बची है।नए संक्रमितों में सीओ सिटी कार्यालय में कार्यरत एक कर्मी,पुलिस लाइन में कार्यरत एक पुलिसकर्मी भी शामिल है।

यहाँ मिले हैं संक्रमित..

शहर क्षेत्र के मोहल्ला महारथी पटेल सीटी स्कैन के पीछे एक व्यक्ति, 50 नम्बर गेट में एक, पटेल नगर में एक, बाकरगंज में एक, नया कलक्टरगंज में एक, ग्राम रोटी ब्लाक अमौली में एक, ग्राम मिचकी ब्लाक हँसवा में एक, नई बाजार में एक, ग्राम रहमत दौलतपुर  ब्लाक भिटौरा में एक, ग्राम अमेना ब्लाक खजुहा में एक, कस्बा चौडगरा में एक, नया डेरा अभयपुर ब्लाक मलवां में एक, ग्राम मंझूपुर ब्लाक तेलयानी में एक, ग्राम ईशापुर ब्लाक मलवां में एक, ग्राम शाहपुर ब्लाक हथगाम में एक, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धाता में कार्यरत एक कर्मी, ग्राम शाहगोपालपुर ब्लाक बहुआ में एक।

फतेहपुर कोरोना ग्राफ़..

कुल सैम्पल-13593

कुल प्राप्त रिपोर्ट-10278

कुल कोरोना पाज़िटिव-388

कुल एक्टिव केस-127

अब तक डिस्चार्ज-253


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।