×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में दिल्ली से लौटे जीजा और साली निकले कोरोना पाज़िटिव..संख्या पहुँची 105.!

विज्ञापन

बुधवार को भी ज़िले में तीन नए कोरोना पॉजीटिव केसों की पुष्टि हुई है।जिसके बाद संख्या 105 पहुँच गई है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:ज़िले में कोरोना का आँकड़ा बढ़कर 105 पर पहुँच गया है।बुधवार को भी तीन नए केसों की पुष्टि हुई है।डीएम द्वारा दी गई सूचना के अनुसार ग्राम अंजना भैरव ब्लाक विजईपुर निवासी एक व्यक्ति व अमौली ब्लाक के ग्राम गोहरारी के दो लोग कोरोना पाज़िटिव पाए गए हैं।

जीजा और साली निकले पाज़िटिव..

बुधवार को ज़िले में तीन नए कोरोना पाज़िटिव पाए गए हैं।जिनमें से दो केस अमौली विकास खण्ड के गोहरारी गाँव से सम्बंधित हैं।जानकारी के अनुसार कानपुर जनपद निवासी एक व्यक्ति बीते 12 जून को दिल्ली से अपनी पत्नी,बच्चे व साली के साथ  अपनी ससुराल गोहरारी पहुँचा था।अगले दिन वापस लौटा परिवार थर्मल स्क्रीनिंग कराने नजदीक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचा था जहाँ से उनको कोरोना संदिग्ध मानते हुए नेवलापुर भेज दिया गया था।वापस लौटे व्यक्ति और साथ आई साली की रिपोर्ट बुधवार को पाज़िटिव आई है।हालांकि पत्नी और बच्चों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।जबकि वह लोग भी साथ ही वापस लौटे थे।

फतेहपुर का कोरोना ग्राफ़.

कुल लिए गए सैम्पल- 3306

कुल प्राप्त रिपोर्ट-3119

बुधवार को प्राप्त कुल रिपोर्ट-104 

बुधवार को कुल प्राप्त कोरोना पाज़िटिव-03

अब तक कुल कोरोना पाज़िटिव-105

कोरोना एक्टिव केस-48

अब तक कुल डिस्चार्ज हुए-57


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।