×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में कोरोना के मामलों में जबरदस्त उछाल..पति पत्नी समेत डेढ़ दर्जन नए पाज़िटिव..!

विज्ञापन

फतेहपुर में कोरोना के मामले खतरनाक तरीक़े से बढ़ने लगे हैं..गुरुवार को एक साथ 18 नए कोरोना पाज़िटिव केस सामने आने के बाद हड़कम्प मच गया है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:ज़िले में एक बार फ़िर से कोरोना बम फूटा है।ज़िले में कोरोना के कुल मामलों की संख्या अब बढ़कर 86 हो गई है।डीएम द्वारा जारी की गई सूची के अनुसार हँसवा ब्लाक के मटिहा में दो,ब्लाक भिटौरा के अहमदपुर में एक, ब्लाक भिटौरा के रजीपुर में तीन,ब्लाक ऐराया के सरसई बुजुर्ग में एक,ब्लाक हथगाम के नौबस्ता में दो, ब्लाक विजयीपुर के ग्राम गाजीपुर में चार व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिले हैं।

ये भी पढ़े-तांत्रिक बाबा की कोरोना से मौत..हाँथ चूमकर करता था इलाज़..कई भक्त पाज़िटिव मचा हड़कम्प..!

हँसवा ब्लाक के मटिहा गाँव में गुरुवार को दो संक्रमित मिले हैं।जोकि पति पत्नी हैं।दोनों हाल ही में गुड़गांव से वापस लौटे थे।दोनों की कोरोना रिपोर्ट पाज़िटिव आने के बाद गाँव पहुँची मेडिकल की टीम एम्बुलेंस से थरियांव में बने कोविड L1 हॉस्पिटल ले गई है।

डीएम द्वारा जारी हुई सूची में यह स्पष्ट किया गया है कि गुरुवार को फतेहपुर के कोरोना आंकड़ो में दिखाई दे रहे कुल 86 मरीज़ो में से 5 मरीज़ जनपद के सेंटर में भर्ती नहीं है।लेक़िन फतेहपुर के निवासी है।बताया गया है कि इनमें से 4 लोग जो गुड़गांव से कानपुर पहुँचे थे और वहीं मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं।और एक महिला बीते पांच महीने से जनपद प्रयागराज में अपने दामाद के यहां रह रही है।और वहीं भर्ती है।

ज़िले में कोरोना के मामलों में जिस तरह से वृद्धि हो रही है।वो बेहद खतरनाक है।जनपद वासियों के साथ साथ प्रशासन की लापरवाही ज़िले के लोगों को भारी पड़ सकती है।ज़िले में जिस तरह से बिना मास्क पहने रोडो पर लोग बेरोक टोक घूम रहे हैं।सोशल डिस्टेंसिग का कोई मायने ज़िले में नहीं रह गया है।जिसके चलते संक्रमण के और भी तेज़ी के साथ फैलने की सम्भावना बढ़ रही है।

फतेहपुर का कोरोना ग्राफ़.

कुल लिए गए सैम्पल-2859

कुल रिपोर्ट प्राप्त-2511

आज प्राप्त कोरोना पाज़िटिव-13(कानपुर में भर्ती चार और प्रयागराज में भर्ती 1 महिला मरीज़ को छोड़कर)

कुल कोरोना पाज़िटिव-86

कोरोना एक्टिव केस-44

ठीक हो चुके मरीज़-42


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।