oak public school

Kanpur Bhupendra Chaudhary : एक-एक कार्यकर्ता सरकार के 9 वर्ष के कार्यों का रिपोर्ट कार्ड लेकर जाएंगे जनता के बीच,भूपेंद्र चौधरी

उत्तर प्रदेश नगरी निकाय चुनाव प्रचंड बहुमत से जीतने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी की निगाह आगामी 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों में टिक गई है, इसी कड़ी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी कानपुर पहुंचे जहां उन्होंने 17 जिलों के अध्यक्ष,प्रभारी,महापौर ,लोकसभा व राज्यसभा सांसद , विधायक, एमएलसी और जिला पंचायत अध्यक्ष के साथ अहम बैठक करते हुए 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों की रणनीति बनाई और सभी के काम को बांटा.

Kanpur Bhupendra Chaudhary : एक-एक कार्यकर्ता सरकार के 9 वर्ष के कार्यों का रिपोर्ट कार्ड लेकर जाएंगे जनता के बीच,भूपेंद्र चौधरी
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष यूपी कानपुर में

हाईलाइट्स

  • यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी कानपुर पहुंचे की बैठक
  • लोकसभा चुनाव की तैयारियोंको लेकर पदाधिकारियों के साथ की बैठक
  • एक एक कार्यकर्ता सरकार के रिपोर्ट कार्ड के साथ करेगा जनसम्पर्क अभियान

BJP State President Bhupendra Chaudhary reached Kanpur,meeting : निकाय चुनाव में मिली अपार सफलता के बाद बीजेपी ने अब 2024 लोक सभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं जिसको लेकर पार्टी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने इसका शंखनाद कानपुर से किया है, कानपुर पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष का आये हुए पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया जिसके बाद उन्होंने चुनाव की तैयारियों को लेकर 17 जिलों के भाजपाई नेताओ के साथ बैठक कर अहम निर्देश देते हुए सभी का काम विभाजित किया.

 

हम आराम के मूड में नहीं

शुक्रवार को कानपुर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने निकाय चुनाव में मिली प्रचण्ड जीत की बधाई दी ,वहीं उन्होंने अपने इरादे स्पष्ट करते हुए कहा कि हमें आराम से बैठना नहीं है, आगे लोकसभा चुनाव है कुछ इसी तरह जी तोड़ मेंहनत के साथ 2024 मे भी दोबारा कमल खिलाना है मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर ये जनसम्पर्क अभियान चलाया जा रहा है आज कानपुर में आकर पार्टी के पदाधिकारियों को काम विभाजित कर रूपरेखा तैयार की गई है.

Read More: Fatehpur News Today: फतेहपुर में भाजपा नेता समेत दस के खिलाफ़ मुकदमा ! कोर्ट के आदेश पर कार्रवाई

वहीं प्रेसवार्ता के दौरान प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के बाद सरकार के आव्हान पर ये जनसम्पर्क अभियान चलाया जा रहा है, आज कानपुर में बैठक कर आगामी चुनाव से पहले जनसम्पर्क और सरकार के द्वारा 9 वर्ष के सभी कार्यो के रिपोर्ट कार्ड को हमारे कार्यकर्ता जनता तक पहुंचाएंगे. एक -एक घर पर कार्यकर्ता जनसम्पर्क करते हुए सरकार के किये हए कार्यो को बताएंगे.

Read More: Crime In Fatehpur: फतेहपुर में ईद के दिन खूनी खेल ! मटन की दुकान में शेर अली के सीने पर कई वार

भाजपा की सरकार ने जो अपने काम किये है उन पूरे कामो के रिपोर्ट कार्ड के साथ जनता के बीच जाएंगे, आगे बड़ी सभाएं है ,कार्यक्रम है,बैठक में पूरे महीने भर चलने वाले कार्यक्रमो की रूपरेखा तैयार की है.बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं के काम बांटकर कार्य करती है. हमारा होमवर्क तैयार है पूरी तैयारी है और रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच जाएंगे.

Read More: Fatehpur News: जब निषादराज के लिए करुणा निधान बन उठ गए सहस्त्र हांथ ! विलख रहे पिता के नेत्र से निकल रही थी अविरल धारा

प्रेसवार्ता के दौरान प्रदेश अध्यक्ष

कर्नाटक की हार के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जनता तक हम अपनी बात सही से नहीं पहुंचा सके जिसका नतीजा हमारा पक्ष में नहीं रहा, पार्टी समीक्षा कर रही है कि कहाँ कमी रह गयी है. 2024 के चुनाव विपक्षी महागठबंधन बनाकर उतरेगा जिसपर कहा कि वे महागठबंधन बनाकर जाते जरूर है लेकिन बीते सालों में सभी जानते है कि उन सभी का हश्र क्या हुआ किसी से छिपा नहीं है, ये देश प्रदेश की जनता सब जानती है.हमारा गठबंधन जनता के साथ है.

द केरल स्टोरी मूवी पर बोले कि सत्य घटनाओं पर आधारित है सच्चाई देश के सामने जानी चाहिए,पूरी फिल्म में जो दिखाया गया है वही कहीं न कही सही साबित हुई है. प्रत्याशियों को टिकट न मिलने के सवाल पर कहा कि हम सबको लड़ा नही सकते कुछ लोग निर्णय से असहमत है लेकिन हम सभी सबको लेकर चलते है. हम सबको मौका दे रहे है इसका नतीजा है कि 2014,2017,2019 और 2022 में जीते.वहीं उन्होंने लोकसभा चुनाव की सभी 80 सीटों की जीत का दावा किया है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Realme Narzo 70 5G: रियलमी ने लांच किए दो और 5G स्मार्ट फोन ! कीमत और फीचर्स सुनकर उड़ जाएंगे होश Realme Narzo 70 5G: रियलमी ने लांच किए दो और 5G स्मार्ट फोन ! कीमत और फीचर्स सुनकर उड़ जाएंगे होश
स्मार्ट फोन (Smartphone) बनाने वाली चीनी कंपनी रियलमी ने दो और फोन Realme Narzo 70 5G और Realme Narzo 70x...
World Malariya Day 2024: जानिए क्यों मनाते हैं विश्व मलेरिया दिवस ! क्या हैं इस जानलेवा बीमारी के लक्षण और बचाव
Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत
Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक का बेटा BJP में शामिल ! वजह ये बताई जा रही है
Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन
Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी

Follow Us