महाराष्ट्र: आर्थिक तंगी और कैंसर से पीड़ित जेट एअरवेज के कर्मचारी ने की आत्महत्या।

जेट एयरवेज एंप्लॉइज एसोसिएशन ने बताया कि कामकाज बंद होने के बाद यह पहला मामला है जब कि कर्मचारी को आत्महत्या करने पर मजबूर होना पड़ा है..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

महाराष्ट्र: आर्थिक तंगी और कैंसर से पीड़ित जेट एअरवेज के कर्मचारी ने की आत्महत्या।
फोटो साभार गूगल

महाराष्ट्र: आर्थिक तंगी से तनाव में आए जेट एयरवेज कंपनी से जुड़े एक सीनियर टेक्नीशियन ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि जेट एयरवेज के अस्थाई रूप से बंद होने से करीब बीस हज़ार कर्मचारियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी वज़ह से शैलेष सिंह ने तनाव में आकर चार मंजिला इमारत से कूद कर जान दे दी।

पुलिस के मुताबिक वह कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे।और हाल ही में विमानों का संचालन अस्थायी रूप से ठप होने की वज़ह से वह अवसाद में आ गए थे। वहीं जेट एयरवेज एंप्लॉयी एसोसिएशन के मुताबिक वह आर्थिक संकट से गुजर रहे थे क्योंकि पिछले कई महीनों से सैलरी नहीं मिली थी।जिसकी वजह से मजबूरी में उन्होंने ऐसा कदम उठाया है। जानकारी के मुताबिक शैलेष सिंह(45)ने महाराष्ट्र के पालघर के नालासोपारा ईस्ट में स्थित चार मंजिला इमरत से कूदकर आत्महत्या कर ली है।पुलिस अभी इसकी जांच कर रही है।

बीमारी और नौकरी की वजह से हो गया था डिप्रेशन...

जेट एयरवेज के करीब 20,000 एंप्लॉयीज को कई महीनों से सैलरी नहीं मिल सकी है। यही नहीं ऑपरेशंस के लिए भी पूंजी का अभाव होने के चलते कंपनी ने विमानों को भी जमीन पर उतार लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया वह कैंसर से जूझ रहे थे और इन दिनों उनकी कीमोथेरेपी चल रही थी। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि उन्होंने बीमारी से डिप्रेशन के चलते अपनी जान दे दी।

Read More: Vishu Kya Hota Hai: विशु क्या होता है ? मलयाली इसे नववर्ष के रूप में क्यों मनाते हैं, श्री कृष्ण से जुड़ी है आस्था

जेट एयरलाइंस बंद होने के बाद आत्महत्या का पहला मामला... 

Read More: Largest Lift In Mumbai: दिखने में 5 स्टार होटल-गजब की डिजाइन ! एकबार में 200 लोगों को ले जाने की क्षमता

जेट एयरवेज एंप्लॉयीज एसोसिएशन ने बताया कि कंपनी का कामकाज बंद होने के बाद यह पहला मामला है, जब किसी कर्मचारी ने अपनी जान दे दी। परिवार में आर्थिक संकट की वजह यह भी थी कि पिता और पुत्र दोनों ही जेट एयरवेज में कार्यरत थे। शैलेष सिंह का बेटा कंपनी के ऑपरेशंस डिपार्टमेंट में काम करता था।

Read More: UPSC Topper Aditya Srivastava Success Story: कौन है UPSC टॉपर आदित्य श्रीवास्तव ! कैसे तय किया आईपीएस से आईएएस तक का सफर

शैलेष सिंह अपने पीछे पत्नी, दो बेटों और दो बेटियों को छोड़ गए हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू.. Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रहने वाले एक फूफा ने अपनी बांदा (Banda) वाली भतीजी से कड़ा...
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

Follow Us