IPS Uday Shankar Singh

उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाश गिरफ्तार ! बीसी संचालक के साथ हुई थी लूट

Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाश गिरफ्तार ! बीसी संचालक के साथ हुई थी लूट उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सुल्तानपुर घोष (Sultanpur Ghosh) पुलिस ने बीसी संचालक के साथ शनिवार को लूट करने वाले तीन बदमाशों को मुठभेड़ (Encounter) के दौरान गिरफ्तार कर लिया. बदमाशों के पास से 73 हज़ार पांच सौ रुपए और देशी कट्टा भी बरामद हुआ है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर में पिता ही निकला बेटी का ह'त्यारा ! दामाद को फंसाया, ऐसे दिया घटना को अंजाम

Fatehpur News: फतेहपुर में पिता ही निकला बेटी का ह'त्यारा ! दामाद को फंसाया, ऐसे दिया घटना को अंजाम उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में शादीशुदा बेटी की गैर बिरादरी के लड़के से दोस्ती के चलने पिता उसे मौत के घाट उतार दिया. फिर घटना में अपने दामाद सहित गांव की एक महिला को फंसा दिया. मामला जहानाबाद थाना (Jahannabad) क्षेत्र के कृपालपुर का है. पुलिस ने इंटेलिजेंस और सर्विलांस की मदद से खुलासा करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर पहुंचे नवागत एसपी IPS Uday Shankar Singh ने कहा जनता की पीड़ा दूर करना पहली प्राथमिकता

Fatehpur News: फतेहपुर पहुंचे नवागत एसपी IPS Uday Shankar Singh ने कहा जनता की पीड़ा दूर करना पहली प्राथमिकता फतेहपुर पहुंचे नवागत एसपी उदय शंकर सिंह ने कहा कि जनता की पीड़ा उनकी शिकायतों का पुलिस के निर्धारित कर्तव्यों के तहत निराकरण करना ही हमारी प्राथमिकता है. पढ़ें युगान्तर प्रवाह से उनकी ख़ास बातचीत
Read More...