Sambhal News: संभल में खौफ़नाक वारदात ! नहर में पांव धोने गयी युवती को खींच ले गया मगरमच्छ

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप सभी की रूह कांप जाएगी दरअसल यहां पर नहर में पांव धोने गई एक युवती को मगरमच्छ पानी के अंदर खींच ले गया। यह दृश्य देखकर युवती की सहेलियों ने शोर मचाना शुरू किया जिसके बाद मौके पर ग्रामीण तो पहुंचे लेकिन तब तक मगरमच्छ युवती को लेकर गायब हो चुका था फिलहाल इस घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी युवती का पता नहीं लग पाया है.

Sambhal News: संभल में खौफ़नाक वारदात ! नहर में पांव धोने गयी युवती को खींच ले गया मगरमच्छ
सम्भल में युवती को मगरमच्छ ने बनाया निशाना, फोटो साभार सोशल मीडिया

हाईलाइट्स

  • सम्भल में युवती को नदी में खींच ले गया मगरमच्छ, मचा हड़कंप
  • बकरी चराने गयी थी युवती, पैर धोने उतरी नदी में तभी हुआ हादसा
  • अबतक नहीं लगा सुराग, गांव में दहशत का माहौल

Girl who had gone to wash her feet dragged crocodile : सम्भल से बड़ा ही दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ नदी में पैर धोने गयी युवती को मगरमच्छ खींच ले गया, मगरमच्छ वाली इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है. फिलहाल इस मामले में अबतक युवती का कोई सुराग नहीं लगा है, इस वारदात के बाद लोगों ने नदी के पास जाना बंद कर दिया है.

 क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक संभल जिले के दुलहीपुर गांव में रहने वाली 18 वर्षीय कामिनी विश्वकर्मा नाम की युवती रोजाना शाम के समय अपनी सहेलियों के साथ नदी किनारे बकरियों को खेत चराने के लिए ले जाती थी, ऐसे में बीते दिन भी सभी युवतियां अपनी-अपनी बकरियों को ले जाकर खेत चरा रही थी कि तभी कामिनी के पांव में खेत की मिट्टी लग गई इसके बाद वह शारदा नहर में जाकर अपना पांव धोने लगी.

तभी नदी में हुई हलचल के बाद शिकारी मगरमच्छ ने युवती पर हमला बोल दिया और देखते ही देखे उसे पानी के भीतर खींच लिया यह दृश्य देखकर वहां मौजूद बाकी सहेलियों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। जबतक ग्रामीण वहाँ पहुँचते तब तक मगरमच्छ उस युवती को मगरमच्छ लेकर गायब हो चुका था।

Read More: Barabanki News In Hindi: खौफ़नाक वारदात ! हाथ में पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर घूमता रहा पति, जिसने भी देखा कांप उठी रूह

मौके पर पहुंची पुलिस और वन विभाग

Read More: UP RO ARO Paper Leak: यूपी में क्या लीक हो गया समीक्षा अधिकारी का पेपर ! अखिलेश ने भाजपा पर किया हमला

वही इस घटना के बाद ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी सूचना वन विभाग को भी दे दी, हालांकि इस घटना को आज दो दिन का समय बीत चुका है लेकिन अभी तक उस युवती का कोई पता नही लग पाया है, वही युवती के परिजन आज भी नदी किनारे अपनी बेटी के मिलने की आस में बैठे हुए है, हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है लेकिन दिन-रात पुलिस गोताखोर और वन विभाग की टीम लगातार मगरमच्छ और युवती को ढूंढने का प्रयास कर रही है.

Read More: UP STF News: पुलिस भर्ती परीक्षा में पेपर लीक कराने की थी तैयारी ! देर रात STF का धड़ाधड़ एक्शन,18 गिरफ्तार, अभ्यर्थियों को ऐसे लगा रहे चूना

ग्रामीणों ने बताई ये बात

ग्रामीणों के मुताबिक बरसात के सीजन में अक्सर नदी किनारे मगरमच्छ देखे जाते हैं जिसकी शिकायत कई बार वन विभाग से भी की गई लेकिन किसी ने भी मगरमच्छों को पकड़ने की जहमत नहीं उठाई, जिसके बाद आज यह इतनी बड़ी घटना घटित हो गई है जिस वजह से भी ग्रामीणों में दहशत के साथ-साथ आक्रोश भी व्याप्त है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Train Run Without Driver: अजब-गजब ट्रेन ! बिना ड्राइवर के ही दौड़ पड़ी ट्रेन, करीब 70 से 80 किलोमीटर की रफ़्तार से कई किलोमीटर दौड़ती रही ट्रेन, जानिए कैसे रुकी यह ट्रेन? Train Run Without Driver: अजब-गजब ट्रेन ! बिना ड्राइवर के ही दौड़ पड़ी ट्रेन, करीब 70 से 80 किलोमीटर की रफ़्तार से कई किलोमीटर दौड़ती रही ट्रेन, जानिए कैसे रुकी यह ट्रेन?
रविवार की सुबह पंजाब (Punjab) से एक बेहद हैरतंगेज घटना सामने आई है जहां पर एक मालगाड़ी (Goods Train) जम्मू...
Massive Fire In NewYork: न्यूयॉर्क स्थित 6 मंजिला इमारत में भीषण आग ! भारतीय पत्रकार की मौत, पार्थिव शरीर भारत भेजने की तैयारी
Bleeding Gums: ब्रश करने के दौरान निकलता है मुँह से खून ! तुरंत ही डेंटिस्ट को जाकर दिखाएं
UP News Hindi: सीएम फ्लीट के रूट का मुआयना करने वाली एंटी डेमो गाड़ी हुई दुर्घटना का शिकार ! 11 लोग हुए घायल, सपा अध्यक्ष ने कसा तंज
Fatehpur News: फतेहपुर में बजरंग दल के संयोजक पर हमला ! घर में घुसकर तमंचे से किया वार
Bareilly Crime In Hindi: हवलदार को मजाक करना पड़ा भारी ! साथी ने गर्दन पर गोली मार कर दी हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी
Aaj Ka Rashifal 25 फरवरी 2024: इस राशि के जातक आज विवाद से बचें ! इस उपाय से मिलेगी राहत, जाने Kal Ka Rashifal

Follow Us