Etawah Crime In Hindi: एकतरफा प्यार में शादीशुदा युवक दो सालों तक करता रहा मेडिकल छात्रा का पीछा ! फिर कर दी हत्या

इटावा न्यूज़ इन हिंदी

यूपी (Up) के इटावा (Etawah) में मेडिकल छात्रा की हत्या (Murdered Medical Student) का मामला प्रकाश में आया है. वहीं पुलिस ने मुख्य आरोपी (Accused) को गिरफ्तार कर लिया है. प्रथम दृष्टया वन साइडेड लव की बात बताई जा रही है.

Etawah Crime In Hindi: एकतरफा प्यार में शादीशुदा युवक दो सालों तक करता रहा मेडिकल छात्रा का पीछा ! फिर कर दी हत्या
मेडिकल छात्रा का मिला शव, image credit original source

एकतरफा प्यार में पागल युवक ने छात्रा की हत्या

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जनपद के सैफई यूनिवर्सिटी में औरैया (Auraiya) की रहने वाली एएनएम (Anm) प्रथम वर्ष की छात्रा प्रिया मिश्रा (Priya Mishra) की सैफई से कुछ दूरी पर उसकी हत्या कर शव फेंके जाने का मामला सामने आया था. वही इस मामले में मृतक छात्रा की माँ ने बताया कि उनके घर के पास रहने वाला महेंद्र बाथम (Mahendra Batham) नाम का व्यक्ति पिछले दो सालों से उनकी बेटी का पीछा कर रहा था जिस वजह से उनकी बेटी काफी परेशान भी रहती थी इस मामले में वन साइडेड लव की बात भी सामने आ रही है उन्होंने यह बताया कि आरोपी शादीशुदा है. बावजूद इसके वह लगातार उनकी बेटी का पीछा करते हुए हॉस्टल तक पहुँच जाता था.

हॉस्टल से लापता छात्रा का मिला शव

छात्रा के पिता ने बताया कि मेडिकल कॉलेज की ओर से उन्हें जानकारी प्राप्त हुई कि उनकी बेटी हॉस्टल में नहीं है इसके बाद सभी लोग सैफई स्थित मेडिकल कॉलेज पहुंचे वहीं उसके रूम पार्टनर से बात की तो यह मालूम पड़ा कि उनकी बेटी को महेंद्र नाम का एक युवक कहीं ले गया है सभी लोग खोजबीन में लगे रहे तभी पता चला कि उनकी बेटी का शव वेदपुरा थाना अंतर्गत एक पुल के नीचे खून से लथपथ पड़ा मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर महेंद्र की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन भी कर दिया.

फास्ट्रेक कोर्ट में चलाया गया मुकदमा

वही इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि एकतरफा प्यार में आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया है. परिजनों की शिकायत के आधार पर नाम मुख्य आरोपी को हिरासत में लिया गया है साथ ही आरोपी के परिजनों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है फॉरेंसिक टीम द्वारा कलेक्ट किए गए सभी साक्ष्यों के आधार पर फास्ट्रेक कोर्ट में कार्रवाई करवाते हुए नामजद और अन्य आरोपी के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की जा रही है. मृतका की मां ने मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आरोपी के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई की मांग कर रही है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम (PuVV NL) ने बीते 28 जून को कई जिलों में कार्यरत 17 कर्मचारियों का ट्रांसफर कर...
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है
Unnao Bus Accident News: उन्नाव में भीषण सड़क हादसा 18 लोगों की मौत ! बड़ी संख्या में लोग घायल, देखें पूरी सूची
Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप
Fatehpur News: कभी दस्यु शंकर केवट का दाहिना हांथ था ये डकैत ! आज जिंदा सांपों को कच्चा खाने से चर्चा में है

Follow Us