Kanpur greenpark cricket news : जल्द ही कानपुर के ग्रीनपार्क में उज्बेकिस्तान के खिलाड़ी लेंगे प्रशिक्षण

क्रिकेट में भारत आज अलग पहचान बना चुका है,लगभग हर देश भारत के साथ मिलकर क्रिकेट खेलना और वहां आकर क्रिकेट सीखना चाहता है,उज्बेकिस्तान क्रिकेट फेडरेशन के अध्यक्ष अजीज मेहली ग्रीनपार्क पहुंचे जहां उन्होंने ग्रीनपार्क स्टेडियम का निरीक्षण भी किया साथ ही यहां के माहौल को देख प्रसन्नता भी जताई.

Kanpur greenpark cricket news : जल्द ही कानपुर के ग्रीनपार्क में उज्बेकिस्तान के खिलाड़ी लेंगे प्रशिक्षण
उज्बेकिस्तान क्रिकेट फेडरेशन के प्रेसिडेंट ने ग्रीनपार्क का किया निरीक्षण

हाईलाइट्स

  • उज्बेकिस्तान क्रिकेट फेडरेशन प्रेजिडेंट ने ग्रीनपार्क का किया निरीक्षण
  • विजिटर गैलरी और स्टेडियम के माहौल को देख जताई प्रसन्नता
  • जल्द ही उज्बेकिस्तान क्रिकेट टीम को प्रशिक्षण के लिए भेजेंगे कानपुर

Uzbekistan cricket federation president inspected greenpark of kanpur : कोरोना काल के बाद से उज्बेकिस्तान में क्रिकेट उभर कर आ रहा है, जहां बुधवार को उज्बेकिस्तान क्रिकेट फेडरेशन के प्रेसिडेंट अजीज मिहिलेव कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम पहुंचे इस दौरान परम्परागत तरह से आये हुए गेस्ट्स का स्वागत किया गया जिसके बाद उन्होंने ग्रीनपार्क का निरीक्षण किया और आने वाले दिनों में अपनी टीम को भी यहां प्रशिक्षण दिलवाने के संकेत दिए.

अज़ीज नें ग्रीनपार्क के विजिटर गैलरी में लगी स्टेडियम की पुरानी यादों को प्रदर्शनी के रूप में देखा साथ ही ग्रीनपार्क स्टेडियम की अबतक की संजोए हुई यादों की एक छोटी सी क्लिप देख वे काफी खुश दिखाई दिए. 

उज्बेकिस्तान में क्रिकेट का खेल बेहतर

पत्रकारों से वार्ता करते हुए उज्बेकिस्तान क्रिकेट फेडरेशन के अध्यक्ष अजीज मिहिलेव ने ग्रीनपार्क स्टेडियम की स्थिति देख संतुष्ट दिखाई दिए जहां उन्होंने कहा कि यहां जल्द ही अपनी टीम को कानपुर प्रशिक्षण के लिए भेजेंगे, क्योंकि इन दिनों उज्बेकिस्तान का क्रिकेट भी अपने बेहतर खेल को लेकर चर्चा में है जहां उसने ढाई वर्ष के अंदर आईसीसी की सदस्यता पा ली है.

Read More: UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा

उज्बेकिस्तान में निखर रहा है क्रिकेट
 
अध्यक्ष अज़ीज मिहिलेव ने ग्रीनपार्क का गहनता से निरीक्षण किया और कहा कि जल्द ही उज्बेकिस्तान क्रिकेट खिलाड़ियों का चयन कर उन्हें यहां प्रशिक्षण के लिए भेजेगा क्योंकि उज्बेकिस्तान में अच्छे खिलाड़ी निकल कर आ रहे है और ऐसे खिलाड़ियों का चयन करेंगे जो भविष्य में भी उनके लिए बेहतर होगा.उन्होंने स्टेडियम की पिच को देखा और इसके मॉडल के विषय मे पिच क्यूरेटर से जानकारी की, इस थ्री लेयर पिच का मॉडल को देख खुशी जताई.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में विप्लवी सिंह (Viplavi Singh) के असिस्टेंट कमिश्नर प्रोविडेंट फंट परीक्षा उत्तीर्ण होने...
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है
Unnao Bus Accident News: उन्नाव में भीषण सड़क हादसा 18 लोगों की मौत ! बड़ी संख्या में लोग घायल, देखें पूरी सूची
Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप

Follow Us