Kanpur crime : हिस्ट्रीशीटर हत्याकांड मामले में आरोपित सलमान काना व साथी गिरफ्तार,घटना का सीसीटीवी आया सामने

सपा विधायक इरफ़ान सोलंकी के करीबी पूर्व पार्षद जेल में बंद मन्नू रहमान के हिस्ट्रीशीटर भाई सैफ उर्फ भोलू पर सलमान काना ने साथियों के साथ मिलकर शनिवार को ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी थी, वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए थे जहां पुलिस ने घटना का सीसीटीवी फुटेज बरामद करते हुए हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपी सलमान काना और साथी आतिफ को घटना के 24 घण्टे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश जारी है.

Kanpur crime : हिस्ट्रीशीटर हत्याकांड मामले में आरोपित सलमान काना व साथी गिरफ्तार,घटना का सीसीटीवी आया सामने
सीसीटीवी हिस्ट्रीशीटर हत्याकांड

हाईलाइट्स

  • हिस्ट्रीशीटर हत्याकांड मामले में दो आरोपियो को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • बीते दिनों मूलगंज थाना क्षेत्र में घर के बाहर गोली मारकर कर दी थी हत्या
  • घटना का सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने

Two accused arrested in history sheeter murder case : आपको बता दे जेल में बंद पूर्व पार्षद मन्नू रहमान के हिस्ट्रीशीटर भाई सैफ उर्फ भोलू हत्याकांड मामले में 24 घण्टे के भीतर ही कानपुर पुलिस ने गोलीकांड के मुख्य आरोपी सलमान काना और आतिफ को गिरफ्तार किया है साथ ही हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज भी बरामद किया है. पुलिस सूत्रों की माने तो लेनदेन के विवाद में हत्या की गई थी.

बताया जा रहा है कि सैफ और सलमान काना में विवाद चल रहा था जिसके बाद योजनाबद्ध तरीके से काना ने सैफ को बुलाया और पहले उससे बात करने लगा देखते ही देखते मुहचाइ शूरु हो गई तबतक काना के अन्य साथियों ने सैफ पर हाथ छोड़ दिये इस बीच काना ने बंदूक निकालर सैफ को ताबड़तोड़ गोलियां मार दी जिसमें उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी.घटना के सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई है.

लेनदेन के विवाद में मारी गोली

आपको बता दें कि मूलगंज निवासी मृतक हिस्ट्रीशीटर सैफ उर्फ भोलू जबर भी कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था और पकड़ा गया आरोपी सलमान काना भी आपराधिक किस्म का व्यक्ति है सूत्रों की माने तो दोनों में सट्टे को लेकर लेनदेन का विवाद था जिसमे काना अपने साथियों को लेकर सैफ को धमकाने पहुंचा था जहां पहले काना ने उसे घर से बुलवाया और अकेले में बात करने लगा कुछ देर बाद ही दोनों में विवाद हो गया तब तक काना के आधा दर्जन से ज्यादा साथियों ने उस पर धावा बोल दिया

Read More: Fatehpur UP News: फतेहपुर में पकड़ा गया भ्रष्टाचारी कानूनगो ! किसान से मांग रहा था रिश्वत

जहां गुस्से में काना ने सैफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग झोंक दी. गम्भीर हालत में सैफ को हैलट ले जाया गया था जहां उसकी मौत हो गई. 24 घण्टे के अंदर ही पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए सलमान काना और आतिफ को गिरफ़्तार कर लिया है वहीं इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें एक एक चीज़ साफ दिखाई दे रही है.

Read More: Fatehpur UP News: फतेहपुर में पंखे से चिपक गया किसान ! पत्नी रोती बिलखती रही, मच गया कोहराम

पकड़े गए आरोपी सलमान काना की खँगाली जा रही हिस्ट्री

Read More: Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी

इस पूरे मामले में कानपुर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए जल्द ही दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे लगातार पुछताछ की जा रही है, मूलगंज में रहने वाला सैफ उर्फ भोलू जबर भी हिस्ट्रीशीटर था जिसके ऊपर भी आपराधिक मामले दर्ज है कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था, पकड़ा गया आरोपित सलमान काना भी आपराधिक किस्म का है जिसकी हिस्ट्री खंगाली जा रही है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. घटना...
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना

Follow Us