Kanpur Jai Bajpai news : दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के खजांची की नहीं गयी अकड़,किया कुछ ऐसा

उत्तर प्रदेश का चर्चित बिकरु कांड देश का चर्चित कांड रहा है, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के 2 जुलाई 2020 के उस जघन्य वीभत्स हत्याकाण्ड की रात को कोई नहीं भूल सकता, जिसके बाद दुर्दांत अपराधी के साथ ही गिरोह का भी खात्मा हो गया, वहीं विकास दुबे का एक और साथी जो उसके जमीनों से लेकर अन्य गैर कानूनी कार्यो की देखरेख के मामले में जेल में बंद है लेकिन अभी तक उसकी अकड़ नहीं गयी.

Kanpur Jai Bajpai news : दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के खजांची की नहीं गयी अकड़,किया कुछ ऐसा
आरोपी जय बाजपेई

हाईलाइट्स

  • दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के खजांची जय बाजपेयी ने खोया आपा
  • पेशी के दौरान मीडियाकर्मी के कैमरे पर मारा हाथ
  • चर्चित बिकरु कांड के आरोपी विकास दुबे के गैर कानूनी कार्यो की करता था देखरेख

Accused Jai Bajpai lost his temper when he appeared in the court : दरअसल दुर्दांत अपराधी विकास दुबे का साथी जय बाजपेयी जिसे विकास दुबे का खजांची कहा जाता है, उसके जमीन से लेकर हर ऐसे गैर कानूनी कार्य मे उसका पूरा हाथ था और उसकी देखरेख में शामिल था, 2020 में हुए बिकरु कांड के बाद से वह कानपुर देहात की माती जेल में बंद है, आज धोखाधड़ी के मामले में उसे कानपुर कोर्ट पेशी के लिए लाया गया था जहां सामने से उसका वीडियो बना रहे शख्श को देख तिलमिला उठा और उसके कैमरे पर हाथ मारकर चला गया वही इस मामले का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

 

आरोपी जय बाजपेई ने कैमरे में मारा हाथ

जानकारी के मुताबिक आरोपी जय बाजपेयी को किसी धोखाधड़ी मामले में माती जेल से कानपुर कोर्ट लाया गया था जहां मीडियाकर्मी ने उसको आते देख वीडियो बनाना शुरू कर दिया फिर क्या था जय को बर्दाश्त नहीं हुआ और उसके कैमरे पर जोर से हाथ मार दिया,और कोर्ट रूम चला गया.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में पति ने नहीं खरीदे गहने तो पत्नी ने लगा ली फां'सी ! दो साल पहले हुई थी शादी

वहीँ ये वीडियो वायरल होने के बाद जय के अधिवक्ता का कहना है कि जानबूझकर उसका वीडियो बनाया जा रहा था वीडियो बनाने वाला शख्स उसके क्षेत्र का ही ये विपक्ष की शरारत है ,फिलहाल जय बाजपेयी कोर्ट से सीधे माती जेल के लिए रवाना हो गया है.

Read More: Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप

क्या था बिकरु कांड

Read More: Fatehpur Police Transfer: फतेहपुर में ताबड़तोड तबादले ! तहसीलदार पहुंचे किशनपुर, सावन आया कोतवाली

गौरतलब है कि 2 जुलाई 2020 में कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरु गांव में दुर्दांत अपराधी विकास दुबे और उसके साथियों ने मिलकर देर रात जाल बिछाकर सीओ समेत 8 पुलिसकर्मियों की बेरहमी से नृशंस हत्या कर दी थी वही जिसके बाद यूपी एसटीएफ ने विकास दुबे और उसके साथियों को एनकाउंटर में मार गिराया था इसी बीच विकास दुबे का करीबी और विकास की काली कमाई को सफेद के बदलने वाले जय बाजपेई का नाम उजागर हुआ था जिसे विकास दुबे का खजांची भी कहा जाता है, जिसके ऊपर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है बिकरु कांड के बाद से आरोपी जय बाजपेयी कानपुर देहात के माती जेल में बंद है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में जच्चा-बच्चा की मौत ! सरकारी GNM मेडिकल स्टोर के नाम पर चला रही है नर्सिंग होम Fatehpur News: फतेहपुर में जच्चा-बच्चा की मौत ! सरकारी GNM मेडिकल स्टोर के नाम पर चला रही है नर्सिंग होम
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सरकारी जीएनएम अपने ही घर में मेडिकल की आड़ में बेनाम...
Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग
Budget 2024 In Hindi: आम बजट में इनकम टैक्स में क्या हुआ बदलाव ! क्या हुआ सस्ता, क्या हुआ महंगा
Fatehpur Police Transfer: फतेहपुर में ताबड़तोड तबादले ! तहसीलदार पहुंचे किशनपुर, सावन आया कोतवाली
UP Shiksha Mitra News: फतेहपुर में शिक्षामित्रों का होगा कैंडल मार्च ! भावभीनी श्रद्धांजलि के साथ दिखेगा समर्पण भाव
Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान

Follow Us