Fatehpur : सावधान.! फतेहपुर में फिंगर रखवाकर महिला के खाते से दस हज़ार उड़ाए.

बैंक खातों में आधार कार्ड लिंक होने से अब फिंगर औऱ आधार नम्बर से भी पैसे निकलते हैं.लेक़िन इस चक्कर में कई बार लोग ठगी का शिकार भी हो रहे हैं.ताज़ा मामला फतेहपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र का है.

Fatehpur : सावधान.! फतेहपुर में फिंगर रखवाकर महिला के खाते से दस हज़ार उड़ाए.
Fatehpur News : सांकेतिक फ़ोटो

Fatehpur News : ठगी करने वाले हर रोज ठगी के नए नए तरीक़े निकाल रहे हैं. हम सबको बहुत ही सावधान रहने की जरूरत है, नहीं तो जरा सी लापरवाही आपकी मेहनत की कमाई को ठगों के हांथों में पहुँचा देगी.ताजा मामला फतेहपुर ज़िले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र का है,जहां एक महिला के खाते से दस हजार रुपए ठग ने निकाल लिए.अब महिला ने एसबीआई (SBI) की शाखा में लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

क्या है मामला...

कल्याणपुर थाना क्षेत्र की मौहार गाँव निवासी संगीता पत्नी रज्जन ने दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि बुधवार को घर में अकेली थी.दोपहर में एक व्यक्ति बाइक से आया, राशनकार्ड बने होने के बारे में पूछा, कार्ड न बना होने की जानकारी दी, जिस पर उसने कहा कि राशनकार्ड बन रहे हैं.बनवा लो.

उसने आधार नम्बर मांगा औऱ फिंगर मशीन में मेरा अंगूठा रखवाया.इसके बाद उसने कहा कि अभी आपका फिंगर नहीं लग पा रहा है कल फिर आऊंगा. महिला ने बताया कि गुरुवार को वह एक बार फिर आया, उस दौरान मेरे पति भी थे, मैंने अपने पति से बीते दिन की पूरी बात बताई. पति को शंका हुई उन्होंने उस बाइक सवार से पूछा कि पैसे तो नहीं निकाल लिए. इतना सुनते ही वह बाइक स्टार्ट कर फरार हो गया.

Read More: Fatehpur Double Murder: फतेहपुर में मां-बेटे की नि'र्मम ह'त्या से दहला जनपद ! आईजी सहित पहुंचे आला अधिकारी, छावनी बना गांव

पीड़िता संगीता शुक्रवार को एसबीआई की बिंदकी रोड बैंक शाखा पहुँचीं, जब उसने अपनी पासबुक इंट्री कराई, तब 10 हज़ार रुपए निकल जाने की जानकारी हुई. 

Read More: Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Somnath jyotirlinga Story: ज्योर्लिगप्रसिद्ध 12 ज्योतिर्लिंगों में से गुजरात के सोमनाथ मंदिर की अद्भुत महिमा है. कई बार आक्रमण करके...
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा

Follow Us