कोरोना का ख़तरा:फतेहपुर में दूसरे प्रान्तों से आए व्यक्तियों की स्क्रीनिंग के लिए डीएम ने गठित की टीमें..इन नम्बरों पर दें सूचना..!

कोरोना वायरस के मद्देनजर जिलाधिकारी संजीव कुमार सिंह ने अन्य प्रान्तों में रहकर जनपद में आए हुए लोगों को चिन्हित कर स्क्रीनिंग करने के लिए ब्लाक वार कई टीमों का गठन कर दिया है..पढ़े युगान्तर प्रवाह पर पूरी खबर..

कोरोना का ख़तरा:फतेहपुर में दूसरे प्रान्तों से आए व्यक्तियों की स्क्रीनिंग के लिए डीएम ने गठित की टीमें..इन नम्बरों पर दें सूचना..!
Corona virus. प्रतीकात्मक फोटो-गूगल

फतेहपुर:कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रशासन चौकन्ना हो गया है।जिला भले ही पूरी तरह से लॉकडाउन न किया गया हो।लेक़िन कई तरह की पाबंदियां जनपद में प्रभावी हो गई हैं।(fatehpur corona virus news)

ये भी पढ़े-कोरोना का ख़तरा:देर रात लॉकडाउन हो गया पूरा देश..कई राज्यों में कर्फ़्यू..!

इसके साथ ही साथ लोगों से भी अपील की जा रही है कि वह अपने घरों में रहें।बिना किसी अति आवश्यक काम के घरों से बाहर न निकलें।

जिलाधिकारी संजीव कुमार सिंह सोमवार शाम जानकारी देते हुए बताया कि अन्य प्रांतों से आए हुए व्यक्तियों को चिन्हित करने के लिए ब्लाक स्तर पर टीमों का गठन कर दिया गया है।चिन्हित व्यक्तियों का चिकित्सीय परीक्षण ब्लाक स्तर पर गठित की गई स्क्रीनिंग टीम द्वारा किया जाएगा।

Read More: Fatehpur Accident News: फतेहपुर में रफ्तार का कहर ! कार और बाइक की भिड़ंत से दो की मौ'त

ये भी पढ़े-UP:फ़तेहपुर के एक बड़े व्यवसायी व भाजपा नेता के पुत्र को हुआ कोरोना..ईलाज जारी.!

Read More: Bhadohi Crime In Hindi: पुलिस कांस्टेबल ने पत्नी को करंट देकर ले ली जान ! फिर गुमराह करने के लिए फांसी के फंदे पर लटकाया, ऐसे हुआ खुलासा

जिला स्तर पर कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है।जिलाधिकारी ने लोगों से अपील की है कि यदि आपके गाँव, पड़ोस, मोहल्ले में कोई ऐसा व्यक्ति हो जो किसी अन्य प्रान्त में रहकर आया हो तो उसकी सूचना कंट्रोल रूम के नम्बरों-

Read More: Fatehpur UP News: फतेहपुर में भाजपा नेत्री के पुत्र की दबंगई ! बीच सड़क फायरिंग का वीडियो वायरल

05180-223012

9454417876

9621600674

पर दे सकता है।इन नम्बरों के अलावा आप इसकी सूचना अपने थाने या डायल 112 पर भी दे सकते हैं।जिससे बाहर से आने वाले व्यक्तियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया जा सके।

ये भी पढ़े-कोरोना का ख़तरा:क्या टोटकों से भागेगा कोरोना..शहर से लेकर गाँवो तक फ़ैली हुईं हैं ये अफवाहें..!

जिलाधिकारी ने यह भी बताया की जनपद की तीनों प्रमुख सीमाओं छिवली नदी बॉर्डर, कटोंघन टोल प्लाज़ा बार्डर, एवं असनी पुल बॉर्डर पर कोरोना वायरस के संभावित व्यक्तियों की स्क्रीनिंग के लिए टीमें लगाई गईं हैं।

डीएम ने सभी जनपद वासियों से सहयोग की अपील करते हुए घर से बाहर न निकलने की बात कही है।जिलाधिकारी ने कहा कि ज़िले में आवश्यक वस्तुओं की पूर्ति जारी रहेगी।किसी को घबराने की ज़रूरत नहीं है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में बिंदकी कोतवाली (Bindki Kotwali) क्षेत्र के हूसेपुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में ट्रक की टक्कर से दो की मौ'त ! रात भर रौंदते रहे वाहन
Modi Cabinet 3.O List 2024: नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में किसको मिला कौन सा मंत्रालय ! यूपी के इस नेता को मिली महत्वपूर्ण जगह
Fatehpur News: फतेहपुर में पेशाब के बहाने बदमाश ने तान दी रायफल ! बीसी संचालक से लूट में तीन हुए गिरफ्तार
J&K Bus Attack In Reasi: मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला ! 10 की मौत 33 घायल
Kaushambi Rape Case: कौशांबी में नाबालिग छात्रा से रेप करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार ! क्या बाबा का चलेगा बुलडोजर?
Fatehpur Police News: फतेहपुर में बकेवर एसओ सहित सात पुलिसकर्मी लाइन हाजिर ! डकैती मामले से जुड़े हैं तार

Follow Us