फतेहपुर:सड़क हादसे में विधुत विभाग के कर्मचारी की मौत..चार माह की बेटी हुई बेसहारा!

गुरुवार देर शाम थरियांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुए एक सड़क हादसे में विधुत विभाग के टेक्नीशियन ग्रेड दो कर्मचारी की मौत हो गई..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

फतेहपुर:सड़क हादसे में विधुत विभाग के कर्मचारी की मौत..चार माह की बेटी हुई बेसहारा!
रविन्द्र की फाइल फोटो

फ़तेहपुर: ज़िले में रफ्तार के कहर ने गुरुवार देर शाम एक और जिंदगी को अपना निवाला बना लिया।जिसके चलते चार माह की एक नवजात बच्ची के सिर से पिता का साया उठ गया और करीब डेढ़ बरस पहले दुल्हन बनी एक महिला विधवा हो गई।

ताजा मामला थरियांव थाना क्षेत्र के NH2 के अम्बापुर का है जहां गुरुवार देर शाम एक मारुति वैगनआर कार यूपी 71AA 2808 एक ट्रक से टकरा गई टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के अगले सिरे के परखच्चे उड़ गए और कार सवार की अस्पताल लाते वक्त रास्ते मे मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार रविन्द्र कुमार पाल(30) निवासी जयराम नगर सदर कोतवाली फतेहपुर टेक्नीशियन ग्रेड दो के पद पर थरियांव विधुत उपकेंद्र में तैनात थे गुरुवार को देर शाम जब वह विद्युत सर्ज चार्ज की अंतिम तिथि का कार्य समाप्त कर अपनी कार से वापस फतेहपुर आ रहे थे तभी आम्बापुर के निकट पहुंचे तो एक ट्रक से टक्कर हो गई जिसके चलते कार के परखच्चे उड़ गए और रविन्द्र कुमार की मौत हो गई।

Read More: Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

चार माह की नवजात बच्ची के सिर से उठ गया पिता का साया...

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर चेकिंग के दौरान आग बबूला हुए चौकी इंचार्ज ! लात घूंसे से जमकर की पिटाई

सड़क हादसे का शिकार हुए रविन्द्र कुमार पाल मूल रूप से खागा कोतवाली क्षेत्र के वाइसापुर गाँव के रहने वाले थे जो वर्तमान में फतेहपुर के जयराम नगर मोहल्ले में अपनी पत्नी तथा 4 माह की बच्ची के साथ रहते थे।रविन्द्र कुमार की नियुक्ति विधुत विभाग में क़रीब 4 साल पहले 2015 में हुई थी।

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में पिता ही निकला बेटी का ह'त्यारा ! दामाद को फंसाया, ऐसे दिया घटना को अंजाम

सड़क हादसे में मारे गए रविन्द्र कुमार की मौत के बाद उनकी पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है आपको बता दे कि क़रीब डेढ़ साल पहले रविन्द्र की शादी हुई थी और 4 माह की एक बच्ची थी।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक कैमरे के...
Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक

Follow Us