कोरोना-फतेहपुर:ग्यारह की लिस्ट में दो पुलिस कर्मी भी थे पॉज़िटिव..मंगलवार को तीन औऱ निकले..23 पहुँची संख्या..!

सोमवार देर रात एक साथ 11 लोगों की आई कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट में दो पुलिस कर्मी भी शामिल हैं..वहीं मंगलवार को ज़िले में तीन और लोगों की रिपोर्ट पाज़िटिव आई है..अब संख्या बढ़कर 23 हो गई है।

कोरोना-फतेहपुर:ग्यारह की लिस्ट में दो पुलिस कर्मी भी थे पॉज़िटिव..मंगलवार को तीन औऱ निकले..23 पहुँची संख्या..!
फतेहपुर:हॉटस्पॉट इलाक़े का निरीक्षण करते डीएम एसपी।

फतेहपुर:ज़िले में सोमवार की रात कोरोना का बम फूट गया है।एक साथ 11 लोगों की जाँच रिपोर्ट पाज़िटिव आई थी।इस लिस्ट में दो पुलिस कर्मी भी शामिल थे।मंगलवार को जिले में तीन और लोगों की रिपोर्ट पाज़िटिव आई है।डीएम द्वारा जारी की गई प्रेस नोट के अनुसार अब ज़िले में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 23 हो चुकी है।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में एक साथ 11 लोगों की रिपोर्ट आई पॉज़िटिव..कुल सँख्या पहुँची 20..!

मंगलवार को जिन तीन लोगों की रिपोर्ट पाज़िटिव आई है।उनमें एक ग्राम कबरा ब्लाक धाता, एक ग्राम छीमी पुरइन ब्लाक ऐराया, एक ग्राम बरमतपुर ब्लाक तेलियानी का है।

ये भी पढ़े:up:कलक्ट्रेट पहुँची महिला सफाईकर्मी से टप्पेबाजी..बंद मिले सीसीटीवी..!

Read More: Yogi Adityanath In Fatehpur: फतेहपुर में योगी ने सपा पर साधा निशाना ! युवाओं को दिए जाते थे तमंचे BJP दे रही है टैबलेट्स

सोमवार देर रात डीएम द्वारा जारी की गई सूची में जिन 11 लोगों की पुष्टि की गई है।उनमें दो पुलिस कर्मी भी शामिल थे।जानकारी के अनुसार आगरा में रहने वाले दो व्यक्ति जो कि जिले में पुलिसकर्मी के पद पर तैनात थे।वह लॉकडाउन के पहले छुट्टी पर अपने गृह जनपद आगरा गए हुए थे।लॉकडाउन लगने के बाद दोनों वहीं फँसे हुए थे और शासन के निर्देश पर वहीं आमद करा ली थी।लेक़िन दोनों बीते दिनों वापस ड्यूटी पर फतेहपुर लौट आए थे।

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर

ये भी पढ़े-लॉकडाउन:फतेहपुर में पलटा ट्रेलर..सवार थे प्रवासी मजदूर..एक की मौत..कई घायल..!

Read More: Crime In Kaushambi: कौशांबी में नाबा'लिग से रे'प करते प्रिंसिपल का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल ! छात्रा ट्रेन के आगे कूदी

पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि आगरा से लौटने के बाद दोनों को क्वारण्टाइन में रखा गया था।दोनों के सैम्पल जाँच के लिए भेजे गए थे।जिसके बाद सोमवार को दोनों की रिपोर्ट पाज़िटिव आ गई है।

इसके अलावा छुट्टी से लौटे कुछ और पुलिसकर्मियों को क्वारण्टाइन में रखा गया है।सैम्पल जांच के लिए भेजे गए हैं।रिपोर्ट आनी शेष है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू.. Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रहने वाले एक फूफा ने अपनी बांदा (Banda) वाली भतीजी से कड़ा...
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

Follow Us