कोरोना:फतेहपुर में भी मंडराया ख़तरा..तब्लीगी ज़मात के मरकज़ में शामिल हुए थे यहां के लोग..तलाश जारी..!

दिल्ली के निजामुद्दीन में हुई तब्लीगी जमात में जनपद के भी कुछ लोग शामिल हुए थे..जिसके चलते यहाँ भी लोगों की चिंता बढ़ गई है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

कोरोना:फतेहपुर में भी मंडराया ख़तरा..तब्लीगी ज़मात के मरकज़ में शामिल हुए थे यहां के लोग..तलाश जारी..!
corona virus दिल्ली मरकज़. फ़ाइल फ़ोटो

फतेहपुर:दिल्ली में हुए तब्लीगी जमात का जलसा देश के लिए एक बड़ा संकट बन गया है।जलसे में शामिल कई लोगों के अंदर कोरोना का संक्रमण पाए जाने के बाद पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है। fatehpur corona virus news

ये भी पढ़े-UP:रामपुर में अफ़सरों के ऊपर पथराव..लॉकडाउन बनाए रखने की कर रहे थे अपील..!

एक मार्च से 15 मार्च के बीच किस राज्य के कितने लोग इस जलसे में शामिल हुए और वह कहां-कहां गए हैं। इसकी तलाश जोर शोर से शुरू है।

फतेहपुर के भी कुछ लोग इस दरम्यान जलसे में शामिल हुए थे।जो अब जनपद आ चुके हैं।राज्य मुख्यालय से एक सूची ज़िले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी उमाकांत पांडेय को प्राप्त हुई है।इस सूची में अमीर, गुलबहार, साहिल, शहबाज़, जीशान और आमिर नाम के कुल 6 व्यक्तियों का नाम है।लेक़िन सबसे बड़ी दिक्कत की बात यह है कि इन नामों के साथ न कोई पता, न कोई मोबाइल नम्बर और न ही किसी के उम्र का जिक्र है।

Read More: Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में अब तक हो चुकी है..इतने लोगों की स्क्रीनिंग..स्पोर्ट्स स्टेडियम क्वारन्टाइन हॉस्पिटल में तब्दील..!

Read More: Fatehpur UP News: फतेहपुर में देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाला आरिफ गिरफ्तार ! हिंदू संगठनों ने थाने का किया था घेराव

प्रशासन के सामने दिक्कत यही आ रही है कि इन नामों के व्यक्तियों तक पहुंचा कैसे जाएगा। ज़िले के कोरोना सर्विलांस प्रभारी डॉक्टर के. के. श्रीवास्तव ने टीम के साथ बुधवार से ही इन 6 नामों की तलाश शुरू कर दी है।

Read More: UP Driving Licence: फतेहपुर उन्नाव सहित सूबे के सात जनपदों का रायबरेली में बनेगा ड्राइविंग लाइसेंस, जानिए पूरी बात

मस्जिदों में मुस्लिम बस्तियों में और मौलानाओं से जानकारी जुटाई जा रही है।लेक़िन फ़िलहाल इन नामों का कोई अता पता नहीं चल सका है।ज़िले की पुलिस और लाईयू भी इन नामों की खोज में जुट गई है।

ये भी पढ़े-कोरोना:यूपी में मचा हड़कम्प..इन 18 जिलों के 157 लोग भी निजामुद्दीन मरकज़ में हुए थे शामिल..पुलिस खोजने में जुटी..!

जिला प्रशासन की तरफ़ से अपील भी की गई है कि ऐसे लोग जो दिल्ली के मरकज़ में शामिल होकर लौटे हों तो वह लोग ख़ुद से ही सामने आ जाएं।जिससे उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया जा सके।इसके अलावा यदि ज़िले का कोई भी व्यक्ति ऐसे लोगों को जानता हो जो इस मरकज़ में शामिल हुआ हो तो इसकी सूचना वह कंट्रोल रूम में दे सकता है।सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।

ये भी पढ़े-कोरोना:भारत में कोरोना मरीज़ कम हैं..या भारत टेस्ट ही नहीं कर पा रहा..पढ़े पूरे आंकड़े..!

आपको बता दे कि लॉकडाउन के बावजूद इस मरकज़ जलसे में लोग जुटते रहे।मंगलवार को क़रीब 2400 लोगों को बाहर निकाला गया है।जबकि कई हज़ार लोग 1 से 15 मार्च के बीच जलसे में शामिल होकर देश के अलग अलग हिस्सों में पहुंच गए हैं।अब जबकि जलसे में शामिल लोंगो में बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं तो देश के हर नागरिक की चिंता बहुत बढ़ गई है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक मां बेटे ने मिलकर अपने ही पिता को 50 लाख का...
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

Follow Us