Sa Vs Aus Wc 2023: लखनऊ में दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को 134 रन से हराया, ऑस्ट्रेलिया की शर्मनाक हार

Sa Vs Aus Wc 2023: लखनऊ के इकाना में खेले गए दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले में साऊथ अफ्रीका ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 134 रन से शिकस्त दी. दक्षिण अफ्रीका ने 311 रन बनाये थे, जबकि ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम 177 रन पर आउट हो गयी.

Sa Vs Aus Wc 2023: लखनऊ में दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को 134 रन से हराया, ऑस्ट्रेलिया की शर्मनाक हार
दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को हराया, फोटो साभार सोशल मीडिया

हाईलाइट्स

  • दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को 134 रनों से हराया,लखनऊ में हुआ था मैच
  • लखनऊ के इकाना में खेला गया मुकाबला, दक्षिण अफ्रीका की दूसरी जीत
  • ऑस्ट्रेलिया की लगातार दूसरी हार, डिकॉक का शानदार शतक

South Africa beats Australia : साउथ अफ्रीका टीम ने जिस तरह से इस वर्ल्ड कप में शुरूआत की है, किसी को ऐसी उम्मीद ही नहीं थी, दोनों मुकाबले बड़े शानदार अंदाज में जीतने के बाद टीम के हौसले बुलंद हैं, उधर ऑस्ट्रेलिया की दूसरी हार के बाद खेमे में खलबली मच गई है.लखनऊ में खेले गए मैच में साउथ अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को बड़े अंतर से हरा दिया.

साउथ अफ्रीका की शानदार जीत

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गये लखनऊ के इकाना में इस मुकाबले में बाजी दक्षिण अफ्रीका ने मारी. ऑस्ट्रेलिया आज मैच में कहीं भी दिखाई ही नहीं दिया. जिस तरह से दक्षिण अफ्रीका ने इस वर्ल्ड कप में धांसू शुरुआत की है, उससे अन्य टीमों में खलबली मच गई है.

डिकॉक का शानदार शतक

Read More: Virat Kohli On Impact Player Rule: इम्पेक्ट प्लेयर के इस रूल पर रोहित के बाद क्या बोले विराट कोहली ! क्या कहा ऐसा..

ऑस्ट्रेलिया ने आज टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, दक्षिण अफ्रीका की शुरुआत शानदार रही, पहले विकेट के लिए 108 रन की साझेदारी हुई, बावुमा 35 पर आउट हुए, जबकि डिकॉक ने शानदार शतक जड़ा उन्होंने 109 रन की पारी खेली, मारक्रम 56 की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने 7 विकेट पर 311 रन बनाए.

Read More: T20 Wc Team India Jersey Launch: T-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी लांच

दक्षिण अफ्रीका की लगातार दूसरी जीत

Read More: India T20 World Cup Squad: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का एलान ! ऋषभ पन्त की वापसी, केएल राहुल और गिल नहीं बना पाए जगह

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम 200 रन भी न बना सकी, पूरी टीम 177 रन पर आउट हो गई. सबसे ज्यादा लाबुशेन ने 26 रन बनाए.  रबाडा ने 3, शम्सी, महाराज और जानसेन ने 2 विकेट झटके एक एंगीडी को मिला. जिस तरह से दक्षिण अफ्रीका ने इस बर्ल्ड कप मे आगाज किया है उससे लगता है कि आगे अन्य टीमों के लिए बड़ी चुनौती साबित हो सकती है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में आगामी 21 जुलाई को हिंदू महापंचायत (Hindu Mahapanchayat) का आयोजन मलवां (Malwan)...
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

Follow Us