फतेहपुर:विपक्षियों पर जमकर गरजे स्वंत्रत,कहा-पप्पू नहीं बन सकता देश का प्रधानमंत्री!

भाजपा की विजय संकल्प सभा मे बतौर मुख्यातिथि पहुंचे यूपी सरकार में परिवहन मंत्री स्वंत्रत देव सिंह ने सपा,बसपा,कांग्रेस पर जमकर ज़ुबानी प्रहार किया..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

फतेहपुर:विपक्षियों पर जमकर गरजे स्वंत्रत,कहा-पप्पू नहीं बन सकता देश का प्रधानमंत्री!
परिवहन मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह

फ़तेहपुर: लोकसभा चुनावो की रणभेरी बजने के बाद जिलों जिलों में चुनावी जन सभाओं का दौर शुरू हो चुका है,सभी पार्टियों के नेताओ की चुनावी जनसभाएं भी जिलों में शुरू हो चुकी हैं।

सोमवार को जिले में भाजपा द्वारा आयोजित विजय संकल्प सभा में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे योगी कैबिनेट के परिवहन मंत्री स्वंत्रत देव सिंह ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा।मंत्री ने कांग्रेस की तुलना गोरों(अंग्रेज) से करते हुए कहा कि ये गोरे लोग हैं जो भारत का भला नहीं चाहते हैं ऐसे लोगों को हम कतई देश की सत्ता नहीं दे सकते हैं।उनके निशाने में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी रहे उन्होंने कहा कि राहुल ने 10 सालों तक देश की सत्ता चलाई है मनमोहन सिंह तो केवल नाम के पीएम थे।तब राहुल को गरीबों की मदद करने से कौन रोक रहा था अब जब देश मे चुनाव आ गए तो उन्हें देश के गरीबो की याद आ गई।

राहुल गांधी को पप्पू कहते हुए कहा कि हम पप्पू को पीएम की कुर्सी में नही बैठने देंगे। स्वत्रंत देव के निशाने में सपा,बसपा भी रही उन्होंने कहा कि आप सभी लोगों ने प्रदेश में सपा बसपा का शासन देखा है दोनों ही पार्टियां जब सत्ता में थी तो प्रदेस में गुंडे मवाली बढ़े हुए थे और प्रदेश में कानून का राज समाप्त हो गया था।

किसानों के सवाल पर कन्नी काटते नज़र आए मंत्री...

Read More: Cm Yogi Adityanath In Kanpur: कानपुर में सीएम योगी की जनसभा ! अबतक के रुझान बता रहे हैं अबकी बार..

मीडिया से बातचीत के दौरान गन्ना किसानों के बकाए को लेकर पूछे गए सवाल पर मंत्री बचते नज़र आए और कहा कि किसकी सरकार में बकाया नहीं रहा।हमारी सरकार तो फ़िर भी जल्द से जल्द भुगतान कर रही है।

Read More: Arvind Kejriwal Interim Bail: तिहाड़ से बाहर आएंगे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ! सुप्रीम कोर्ट ने 1 जून तक दी अंतरिम जमानत, 2 जून को करना होगा सरेंडर

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. घटना...
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना

Follow Us