×
विज्ञापन

यूपी में शोहदों का आतंक..परेशान छात्रा ने कुएं में कूदकर कर दे दी जान.!

विज्ञापन

यूपी के प्रतापगढ़ थाना बाघराय क्षेत्र में कथित तौर पर छेड़छाड़ से परेशान होकर एक लड़की ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली, पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

डेस्क:यूपी के प्रतापगढ़ के थाना बाघराय क्षेत्र में कथित तौर पर छेड़छाड़ से परेशान होकर एक छात्रा ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली है।पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।Pratapgarh news

जानकारी के अनुसार एक गल्ला व्यापारी की कक्षा 11 में पढ़ने वाली छात्रा को तीन दबंग युवक काफी दिनों से परेशान कर रहे थे।स्कूल आते जाते समय भी छेड़छाड़ करते थे।इन दिनों स्कूल बन्द था तो छात्रा जब भी घर के बाहर आती जाती थी शोहदे छीटांकसी औऱ छेड़छाड़ करते थे।Pratapgarh crime news

लड़की के पिता ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में उपरोक्त आरोप लगाते हुए कहा है कि जब उनकी बेटी ने घर में छेड़छाड़ की बात बताई तो उन्होंने शोहदों के घर जाकर उलाहना भी दिया लेकिन आरोपियों ने अपनी हरकतें बन्द नहीं की।वह लोकलाज की वजह से पुलिस के पास शिकायत करने नहीं आ रहे थे।

सोमवार को तो हद पार हो गई। रात में एक दबंग उसके घर में घुस गया था। इससे क्षुब्ध होकर किशोरी ने जिंदगी समाप्त कर ली। मामले में दो सगे भाई सहित तीन युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि धारा 306, 354, 506 IPC और पॉक्सो एक्ट में FIR दर्ज की गई है।एक अभियुक्त को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है, दो और लोगों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।