×
विज्ञापन

Akhilesh Yadav:सपा के मुखिया अखिलेश यादव हुए corona पॉजिटिव ट्विटर के माध्यम से दी जानकारी।

विज्ञापन

समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party)के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav)कोरोनो संक्रमित(Corona positive)हो गए हैं।बुधवार को रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बाद भाजपा सरकार को जमकर कोशा।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट...

लखनऊ(Lucknow News):कोरोना की दूसरी लहर ने जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया है।सूबे में हालात इतने खराब हो गए हैं कि कैबिनेट मिनिस्टर की बात भी अब नहीं सुनी जा रही है।ऐसे में जीवन से बढ़कर यूपी में अब चुनाव हो गया है।बड़े बड़े नेता भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहे हैं। बुधवार को सपा(Smajwadi Party)के मुखिया अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav Corona Positive)की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है।इसकी जानकारी उन्होंने ख़ुद ट्विटर के माध्यम से दी है।

ये भी पढ़ें- Fatehpur News:भाजपा से बग़ावत कर राजमंत्री के पुत्र ने किया नामांकन।

विज्ञापन
विज्ञापन

आपको बतादें कि रविवार को हरिद्वार में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरी से मुलाक़ात की थी।नरेंद्र गिरी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी हालत खराब हो गई थी।बताया जा रहा है अखिलेश यादव को उन्होंने माला पहनाकर आशीर्वाद दिया था। उसके बाद से ही अखिलेश को हल्का बुख़ार हो गया जिसके लिए मंगलवार को उन्होंने कोविड टेस्ट(covid test)कराया था।जिसकी बुधवार को रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। अखिलेश ने अपने ट्विटर के माध्यम से इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा

"अभी-अभी मेरी कोरोनो टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।मैने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू कर दिया है।उन्होंने सबसे विनम्र आग्रह किया है जो भी मेरे संपर्क आये हैं वो अपनी जांच करा लें और कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहें।"


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।