×
विज्ञापन

UP:लखनऊ में सामुहिक नरसंहार..एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या..आरोपी ख़ुद पहुँचा थाने..!

विज्ञापन

लखनऊ में एक सनसनीखेज ख़बर सामने आई है..गुरुवार शाम यहाँ एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या से हड़कम्प मच गया है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

लखनऊ:यूपी में क़ानून व्यवस्था का पिछले कुछ दिनों से जिस तरह से अपराधियों द्वारा खुलेआम चीर हरण किया जा रहा है उससे अब पुलिस के साथ साथ योगी सरकार पर भी प्रश्नचिन्ह लगने शुरू हो गए हैं।ताज़ा मामला सूबे की राजधानी का है।

ये भी पढ़ें-पंच तत्व में विलीन हुए ऋषी कपूर..अंतिम संस्कार में शामिल हुए मात्र ये 25 लोग..!

जानकारी के अनुसार ज़िले के बंथरा थाना क्षेत्र के गोदौली गाँव में रहने वाले अरुण सिंह उनकी पत्नी रामदुलारी,बेटा अरुण सिंह उसकी पत्नी रामसखी, अरुण का 9 वर्षीय बेटा सौरभ और अरुण की 2 वर्षीय बेटी सारिका की हत्या कर दी गई है।six people of same family murder in lucknow

इन 6 लोगों की जघन्य हत्या और किसी ने नहीं अरुण सिंह के बड़े बेटे अजय सिंह ने ही की है।

बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद अजय खुद से सरेंडर करने थाने पहुँच गया।जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

शरुआती जानकारी के अनुसार इस जघन्य हत्याकांड के पीछे की वजह जमीनी विवाद बताई जा रही है।फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।