×
विज्ञापन

PM Modi के बाद कौन बने देश का प्रधानमंत्री योगी या शाह सर्वे में हुआ खुलासा

विज्ञापन

पीएम मोदी के बाद देश के प्रधानमंत्री के रूप में जनता किसे देखना चाहती है, इसका खुलासा एक सर्वे में हुआ है.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

लखनऊ:भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता अभी भी देश में नम्बर एक प्रधानमंत्री के रूप में बरकरार है ऐसा दावा एक मीडिया समूह द्वारा कराए गए जनता सर्वे के आधार पर किया जा रहा है।इस सर्वे के मुताबिक क़रीब 38 प्रतिशत लोग देश के अगले प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को ही पसन्द करते हैं।pm modi

विज्ञापन
विज्ञापन

पीएम मोदी के बाद दूसरे नम्बर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम आता है।सर्वे में शामिल हुए क़रीब 10 प्रतिशत लोग अगले पीएम के रूप में योगी आदित्यनाथ को पसंद को करते हैं। cm yogi best

इसके बाद आठ प्रतिशत लोग अमित शाह, सात प्रतिशत लोग राहुल गांधी औऱ पांच प्रतिशत लोग अरविंद केजरीवाल को अगले पीएम के रूप में देखना चाहते हैं।

बता दें कि यह जनता सर्वे मीडिया समूह इंडिया टुडे ग्रुप द्वारा कराया गया था।सर्वे में कई कैटेगरी शामिल थीं।एक सर्वे इस बात का भी हुआ था कि देश के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री कौन हैं इसमें नम्बर एक पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम था।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।