×
विज्ञापन

Fatehpur Suicide News:फतेहपुर में पति पत्नी ने फाँसी लगा कर ली आत्महत्या ये वज़ह आई सामने

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर में शुक्रवार सुबह उस वक्त हड़कम्प मच गया. जब पति पत्नी के शव फाँसी के फन्दों पर लटके हुए मिले.पुलिस ने मामले की जाँच शुरू की तो आत्महत्या के पीछे की वज़ह सामने आई. पढ़ें पूरी ख़बर.. Fatehpur Husband Wife Suicide News Jahanabad Thana News

Fatehpur News:बिन बताए पत्नी के मायके जाने से नाराज़ हुए पति ने पत्नी के वापस लौटने पर पिटाई कर दी.जिससे क्षुब्ध होकर पत्नी ने फाँसी लगा ली. जब पति ने पत्नी को फाँसी पर लटकता हुआ देखा तो वह भी गांव किनारे एक पेड़ पर फाँसी में झूल गया. पति पत्नी की आत्महत्या की ख़बर से पूरे इलाक़े में हड़कंप मचा हुआ है. यह पूरा मामला जहानाबाद थाना क्षेत्र के कापिल के मजरे पंथू सिंह का पुरवा गाँव का है.

जानकारी के अनुसार यहाँ के रहने वाले 
राजेंद्र निषाद (42) की पत्नी सीमा (40) अपने पुत्र आशीष (13) के साथ बुधवार को कानपुर घाटमपुर स्थित कुष्मांडा देवी मंदिर दर्शन को गई थी.सीमा वहीं से अपने शेखूपुर थाना कुरारा जिला मायके हमीरपुर चली गई थी.गुरुवार शाम मायके से घर लौटी तो राजेंद्र ने पत्नी से बगैर बताए मायके जाने के बारे में पूछताछ की.बेटे आशीष ने बताया कि पिता और मां के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ.

पिता ने मां की पिटाई कर दी.करीब रात नौ बजे मां सीमा ने कमरे में छत के कुंडे पर साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।राजेंद्र कुछ देर बाद घर लौटा तो पत्नी को फंदे पर लटकता देखकर उसके होश उड़ गए.फंदे से शव को नीचे उतारा.राजेंद्र ने बच्चों को शांत किया और छत पर सोने के लिए कहा.

इसके बाद राजेन्द्र रात को घर से चला गया गांव के किनारे पीपल के पेड़ पर सुबह ग्रामीणों ने राजेंद्र का शव रस्सी के फंदे से लटकता पाया. पत्नी की मौत के बाद पति के जान देने की खबर पूरे गांव में फैल गई.सूचना पर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुँचीं.दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

ये भी पढ़ें- Uttar Pradesh News:यूपी में जल्द ही होगा एक नए ज़िले का गठन

ये भी पढ़ें- UP DM Suspend News:यूपी में एक औऱ डीएम किए गए निलंबित


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।