×
विज्ञापन

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में सात साल के मासूम की कुकर्म के बाद हत्या घर में दफन थी लाश

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर में हैवानियत का एक औऱ मामला प्रकाश में आया है.सात साल के मासूम बच्चे के साथ दरिंदे ने पहले कुकर्म किया इसके बाद वजनदार चीज से सिर औऱ चेहरे पर हमला कर उसकी हत्या कर दी औऱ शव को अपने ही घर में ज़मीन खोदकर दफना दिया.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर. Fatehpur Rape Murder News Husainganj Thana Alampur Narahi

Fatehpur News:यूपी के फतेहपुर में सात साल के मासूम बच्चे की दरिंदगी के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई है.आरोपी ने हत्या के बाद शव को अपने ही घर के पीछे ज़मीन खोद दफना दिया था.पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.मामला हुसैनगंज थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गाँव में सोमवार दोपहर से एक सात साल का बच्चा गुम हो गया था.घर वालों ने अपने स्तर पर खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया जिसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस चौकी पर बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए तहरीर दी.पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चे की खोजबीन शुरू कर दी. 

बताया जा रहा है कि गांव वालों ने बताया कि बच्चा 32 वर्षीय पड़ोसी युवक के साथ सोमवार को देखा गया था.पुलिस ने जब युवक से पूछताछ की तो वह घबरा गया.ग्रामीणों के अनुसार आरोपी युवक गाँजा औऱ भांग के नशे का आदी है.अविवाहित है औऱ घर में अकेले रहता है. सोमवार को पहले बच्चे को वह बहला फुसलाकर अपने घर ले गया.जहाँ उसने बच्चे के साथ कुकर्म किया इसके बाद वज़नी चीज से सिर पर हमला कर हत्या कर दी.औऱ शव को घर में ही दफना दिया.

मंगलवार को पुलिस ने बच्चे का शव आरोपी के घर के पीछे से बरामद कर लिया.घटनास्थल पर एसपी राजेश कुमार सिंह भी पहुँचें.उन्होंने कहा कि शव देखकर लग रहा है कि बच्चे के साथ दुष्कर्म किया गया है. चेहरा पूरी तरह से बिगड़ गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की तरफ़ से मामले में आरोपी को कठोर से कठोर सजा फाँसी दिलाए जाने का प्रयास किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Fatehpur Court Bawal: फतेहपुर कोर्ट के अंदर वकीलों और पुलिस के बीच जमकर मारपीट.महिला जज से अभद्रता

ये भी पढ़ें- Fatehpur Crime News: फतेहपुर में स्कूल के लिए निकली मासूम छात्रा का बेरहमी से क़त्ल बोरी में मिली लाश


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।