×
विज्ञापन

fatehpur news:शातिर चुन्नू पाल चला रहा था अवैध असलहा फैक्ट्री, दो साथियों सहित गिरफ्तार

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर (fatehpur news) में शुक्रवार को पुलिस ने हुसैनगंज थाना क्षेत्र में संचालित हो रही एक अवैध असलहा फैक्ट्री का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर: fatehpur news शुक्रवार को एक बार फ़िर पुलिस को बड़ी सफलता हांथ लगी है।हुसैनगंज थाना क्षेत्र में संचालित हो रही एक अवैध असलहा फैक्ट्री का पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।इनके पास से भारी मात्रा में निर्मित और अर्धनिर्मित अवैध असलहे, असलहे बनाने का सामान आदि मिला है।

विज्ञापन
विज्ञापन

एसपी सतपाल अंतिल (ips satpal antil) के निर्देश पर अपराधियों के विरुद्ध पुलिस की जारी  ताबड़तोड़ कार्यवाही के क्रम में मुखबिर की सूचना पर स्वाट टीम औऱ हुसैनगंज थाना पुलिस ने चुन्नू पाल निवासी अडार मजरे जमारावा थाना हुसैनगंज को भारी मात्रा में निर्मित व अर्धनिर्मित अवैध असलहों व असलहा बनाने के उपकरणों के साथ गिरफ्तार कर लिया।साथ ही इन तमंचों की खरीद फरोख्त करने वाले दो और लोग भी पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने बताया कि अवैध असलहा बनाकर बेचने वाला चुन्नू पाल बहुत ही शातिर अपराधी है।इसके ऊपर पहले ही हुसैनगंज थाने में 18 आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।

इसके साथ ही रामबरन यादव निवासी मुस्तफ़ापुर थाना हुसैनगंज औऱ शुभम कुशवाहा निवासी भटपुरवा थाना हुसैनगंज को गिरफ्तार किया गया है।ये दोनों इन अवैध असलहों की खरीद फरोख्त करते थे।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।