×
विज्ञापन

जिला सूचना अधिकारी वीएन पांडेय के निधन से शोक की लहर

विज्ञापन

कानपुर देहात के जिला सूचना अधिकारी वीएन पांडेय का रविवार दोपहर अचानक ह्रदय गति रुकने से निधन हो गया,वह पूर्व में फ़तेहपुर के भी जिला सूचना अधिकारी रहें हैं..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फ़तेहपुर:मिलनसार औऱ मृदु भाषी स्वभाव के लिए चर्चित जिला सूचना अधिकारी वीएन पांडेय का रविवार दोपहर फ़तेहपुर में निधन हो गया।मूल रूप से फ़तेहपुर के रहने वाले वीएन पांडेय(vn pandey)वर्तमान में कानपुर देहात(kanpur dehat news)में जिला सूचना अधिकारी के पद पर कार्यरत थे।औरैया ज़िले के सूचना अधिकारी का चार्ज भी वर्तमान में इनके पास था।इसके पूर्व वह कई सालों तक फ़तेहपुर में भी जिला सूचना अधिकारी के पद पर आसीन थे। Fatehpur news

विज्ञापन
विज्ञापन

उनका स्थाई निवास फ़तेहपुर शहर में पटेल नगर इलाके में था।जहाँ वह अपने परिवार के संग रहते थे।परिजनों के मुताबिक रविवार दोपहर उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया था, जहाँ डाक्टरो ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।बताया जा रहा है कि उनकी मृत्यु हार्ट अटैक के चलते हुई है। kanpur dehat news

वीएन पांडेय के निधन से फ़तेहपुर,कानपुर समेत प्रदेश के पत्रकारों में शोक की लहर व्याप्त हो गई है।राज्य मुख्यालय पर मान्यता प्राप्त वरिष्ठ पत्रकार प्रेम शंकर अवस्थी(p.s awsthi)ने श्री पांडेय के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए इसे व्यक्तिगत छति बताया है।

श्री अवस्थी ने कहा कि पांडेय जी प्रशासन औऱ पत्रकारों के बीच एक सेतु का काम करते थे।उनका मिलनसार और मृदुभाषी स्वभाव ही उनकी पहचान थी।

वीएन पांडेय के निधन पर कानपुर देहात के डीएम डॉ दिनेश चंद्र, एसपी केशव कुमार चौधरी, फ़तेहपुर डीएम अपूर्वा दुबे, एसपी सतपाल अंतिल सहित जिले के अधिकारियों व समस्त पत्रकारों ने गहरा शोक व्यक्त किया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।