×
विज्ञापन

Fatehpur News: जवान बेटे के मरने का गम कैसे भुला पाएगा पिता.एक साल भी नहीं हुआ शादी को।

विज्ञापन

फ़तेहपुर में मौतों का सिलसिला जारी है।गिरते ऑक्सीजन लेवल ने कई परिवारों को उजाड़ दिया है।लमेहटा गांव के रहने वाले विजय करन सिंह ने अपने जवान बेटे को खो दिया।सरकारी अवस्थाओं के चलते एक और जिंदगी समाप्त हो गई।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..(Fatehpur Latest News Today)

Fatehpur Latest News Today: फ़तेहपुर में बढ़ते कोरोना के मामलों ने जीवन और मृत्यु के फासले को कम कर दिया है।बढ़ते निमोनिया के मामलों ने शरीर से ऑक्सीजन को खींच लिया है।बेड पर लेटे हुए मरीज अपनी ही सांसों को गिनते नज़र आ रहे हैं। सांसों के दम तोड़ते ही चारो ओर एक विलाप की तीव्र ध्वनि सुनाई देती है। एक और परिवार उजाड़ गया।

ये भी पढ़ें- Fatehpur News: अस्पताल की अवस्थाओं के चलते जिले के दो मानिध्य व्यक्तियों की मौत।

विज्ञापन
विज्ञापन

यमुना नदी के कछार में बसे लमेहटा गांव के रहने वाले शैलेंद्र सिंह(28)पुत्र विजयकरन सिंह की गुरुवार को मौत हो गई।वज़ह सिर्फ एक शरीर से ऑक्सीजन लेवल कम होना। शैलेंद्र के पिता विजयकरन बतातें हैं कि उनका बेटा लगभग एक हप्ते से बीमार चल रहा था। उसके पैरों में काफी दर्द था। जब उससे पूछा जाता तो कहता था सब ठीक है लेकिन बुधवार की रात तबियत बिगड़ने पर वो शहर के कई नर्सिंग होम गए लेकिन कहीं भी भर्ती नहीं किया गया।उन्होंने कहा बड़ी सिफारिश के बाद मैंने अपने बेटे को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। गुरुवार की दोपहर से उसका ऑक्सीजन लेवल घट रहा था उसको लगातार घबराहट हो रही थी लेकिन कोई डॉक्टर देखने तक नहीं आया।देर शाम करीब साढ़े आठ बजे मेरे बेटे की मौत हो गई।(Fatehpur Latest News Today)

news-details

अपने बड़े बेटे से लिपटकर रोती शैलेंद्र की माँ

एक साल भी नहीं हुआ था शैलेंद्र की शादी को..

विजयकरन बताते हैं कि मेरा बेटा सहली के पास इंटरमीडिएट तक विद्यालय चलता था। उसने अपने दम पर राधानगर में मकान बनवाया है। वर्तमान में हम लोग वहीं रहते है। नवंबर 2020 में मैंने अपने बेटे की शादी की थी अभी एक साल भी नहीं गुजरा और वो गुज़र गया। आपको बतादें कि इस घटना के बाद से पूरा परिवार सदमें में है। एक और जिंदगी सरकारी अवस्थाओं की भेंट चढ़ गई।(Fatehpur Latest News Today)


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।