×
विज्ञापन

फतेहपुर डिस्ट्रिक्ट बार एशोसिएशन चुनाव:काँटें की टक्कर में बाजी ज़ालिम सिंह ने जीती.!

विज्ञापन

fatehpur district bar association electionफ़तेहपुर डिस्ट्रिक्ट बार एशोसिएशन के चुनाव में गुरुवार को वोटों की गिनती हुई, अध्यक्ष पद पर अधिवक्ता जगदीश सिंह उर्फ़ ज़ालिम औऱ राकेश वर्मा के बीच काँटे का मुकाबला देखने को मिला, इस जोरदार मुकाबले कोे ज़ालिम सिंह जीतने में कामयाब रहे.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फ़तेहपुर:fatehpur news- जिला बार एशोसिएशन के चुनाव में गुरुवार को वोटों की गिनती हुई।देर शाम तक चली गिनती में प्रत्याशियों औऱ उनके समर्थकों की धड़कने बढ़ी रहीं।शुरू से ही अध्यक्ष पद पर मुकाबला काँटे का रहा।अंत में परिणाम जगदीश उर्फ़ ज़ालिम सिंह के पक्ष में रहा औऱ उन्होंने प्रतिद्वंद्वी राकेश वर्मा को 12 वोटों से शिकस्त दे अध्यक्ष पद का चुनाव जीत लिया। fatehpur district bar association election 2020

वहीं महामंत्री पद 647 वोट पाकर आशीष गौड़ विजई घोषित हुए।उनके विपक्ष में खड़े अमित तिवारी को 439 वोट ही मिले।

बता दें कि सर्वसमाज अधिवक्ता संघ की तरफ़ से राकेश वर्मा को अध्यक्ष पद का प्रत्याशी घोषित किया गया था, वहीं आदर्श अधिवक्ता संघ ने जगदीश सिंह उर्फ़ ज़ालिम को अपना प्रत्याशी घोषित किया था।

इसके अलावा वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर करीम खां 546 वोट पाकर विजई हुए।प्रतिद्वंद्वी कमा खां को 495 वोट मिले।इसी तरह उपाध्यक्ष पद पर नर सिंह 528 वोट पाकर 6 वोटों से चुनाव जीते।प्रतिद्वंद्वी छोटेलाल यादव को 522 वोट मिले।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।