×
विज्ञापन

फतेहपुर:जयमाल स्टेज से फ़रार हुआ दूल्हा.प्रेमिका को छोड़ दूसरे से रचा रहा था शादी.!

विज्ञापन

यूपी के फ़तेहपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है..यहाँ एक बारात में जयमाल पड़ने से पहले स्टेज से दूल्हा ही फ़रार हो गया..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:प्रेमिका को छोड़ दूसरे से शादी रचाने बारात लेकर पहुँचे दूल्हे को जयमाल पड़ने से पहले ही स्टेज से फ़रार होना पड़ा।दूल्हे के भाग जाने पर वधू पक्ष ने बारात वापस कर शादी तोड़ दी। fatehpur news

क्या है पूरा मामला..

दरअसल मलवां थाना क्षेत्र के एक गाँव की युवती का पड़ोसी गाँव के युवक से प्रेम प्रसंग था।लेक़िन प्रेमी के घर वालों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी थी।बीते 11 दिसम्बर को प्रेमी लड़के की बारात अल्लीपुर गांव पहुँचीं।जिसकी भनक प्रेमिका को लग गई उसने मलवां पुलिस को इसकी जानकारी दे दी।देर रात पुलिस मौक़े पर पहुँचीं औऱ पूरे मामले की जानकारी वधू पक्ष को दी।लेक़िन पुलिस को देख दूल्हा जयमाल स्टेज से फ़रार हो गया है।

ये भी पढ़ें- फ़तेहपुर:राह चलते लोगों से मोबाइल व अन्य क़ीमती सामान लूट लेने वाले गैंग का पर्दाफ़ाश.चार गिरफ्तार..तीन फ़रार.!

मलवां थाना अध्यक्ष शेर सिंह राजपूत ने बताया कि लड़की ने पुलिस में शिकायत की थी कि उसका प्रेमी उसे छोड़ दूसरे से शादी कर रहा है जबकि वह मेरे साथ आर्यसमाज में पहले ही शादी कर चुका है।थाना प्रभारी ने बताया कि लड़की ने शादी के कागजात भी दिखाए हैं।पूरे मामले की जांच कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।Girlfriend stopped boyfriend marriage


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।