×
विज्ञापन

फ़तेहपुर:प्रचंड गर्मी से जनजीवन बेहाल..44 पर पहुंचा पारा..कब तक मिलेगी राहत.!

विज्ञापन

भयंकर वाली गर्मी पड़ने की शुरुआत हो चुकी है।सम्पूर्ण उत्तर मध्य भारत में गर्म हवाओं के चलने से उमस बढ़ी हुई है..यूपी के फतेहपुर में अगले कुछ दिनों तक कैसा मौसम रहेगा..आइये जानते हैं युगान्तर प्रवाह की इस रिपोर्ट में..

फतेहपुर:उमस भरी गर्मी की शुरुआत हो चुकी है।पिछले दो दिनों से लगातार बढ़ रहे तापमान के चलते जन जीवन पर इसका व्यापक असर देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़े-कोरोना:यूपी सरकार ने विरोध के बाद मोबाइल फोन बैन का फ़ैसला वापस लिया..अखिलेश ने किया था विरोध..!

दिल्ली, राजस्थान, मध्यप्रदेश, यूपी, महाराष्ट्र, तेलंगाना, छत्तीसगढ़ सहित देश के 9 राज्यों में जबरदस्त लू चल रही है। अधिकांश इलाकों में दिन का अधिकतम तापमान 40 से 46 डिग्री के आसपास दर्ज हो रहा है।

ये भी पढ़े-पालघर के बाद नांदेड़ में भी हुई संतो की हत्या..पुलिस जांच में जुटी..!

फतेहपुर की बात करें तो यहाँ रविवार को अधिकतम तापमान 44 डिग्री सेल्सियस तक पहुँच गया है।ज़िले में स्थित मौसम विज्ञान केंद्र थरियांव में नियुक्त मौसम विज्ञानी सचिन शुक्ला ने युगान्तर प्रवाह से बातचीत करते हुए बताया कि फिलहाल गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद नहीं है।अगले कुछ दिनों में तापमान में और बढ़ोतरी दर्ज की जाएगी।सोमवार से और तेज़ लू चलने की पूरी संभावना है।

ये भी पढ़े-UP:सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला एटीएस के हत्थे चढ़ा..!

उन्होंने बताया कि इस महीने के अंत में हल्की बारिश हो सकती है।जिससे गर्मी से कुछ राहत मिलने की उम्मीद की जा सकती है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।