×
विज्ञापन

राजनीति:मोदी को काशी ने फ़िर बुलाया.!भाजपा की पहली सूची जारी..6 मौजूदा सांसदों का टिकट कटा।

विज्ञापन

भाजपा ने पहली लिस्ट जारी कर दी,साक्षी महाराज सहित यूपी के बड़े नेताओं का टिकट बच गया है.. पढ़े युगान्तर प्रवाह पर यूपी की पूरी सूची।

नई दिल्ली: जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था,वो आज ख़त्म हुआ भाजपा ने होली के अवसर पर आज देर शाम अपने प्रत्यासियो की पहली सूची जारी कर दी है।आज अलग अलग प्रदेशों की कुल 184 लोगों के टिकट की सूची जारी हुई है।जिसमें यूपी के कुल 28 सीटों पर प्रत्यासी घोषित हुए हैं।घोषित हुई 28 सीटों पर मौजूदा 6 सांसदों के टिकट काट दिए गए हैं।लेक़िन पहली लिस्ट में भाजपा के किसी भी बड़े नेता का न तो टिकट काटा गया और न ही क्षेत्र बदला गया है।

यूपी के उम्मीदवारो के नाम...

नरेन्द्र मोदी वाराणसी से,राजनाथ सिंह लखनऊ मेरठ से राजेन्द्र अग्रवाल। ग़ाज़ियाबाद से वी के सिंह, नोएडा से महेश शर्मा,आगरा से एसपी सिंह बघेल,बदॉंयू से संघमित्रा मौर्य,बागपत से सत्यपाल सिंह,
उन्नाव से सा़क्षी महाराज,अमेठी से
स्मृति ईरानी, सहारनपुर से राघव लखनपाल,
मुजफ्फरनगर से डॉ. संजीव बाल्यान, बिजनौर से कुं.भारतेंदु सिंह, मुरादाबाद से कु. सर्वेश कुमार,संभल से परमेश्वर लाल सैनी अमरोहा से कंवर सिंह तंवर
मेरठ से राजेन्द्र अग्रवाल अलीगढ़ से सतीश कु. गौतम
मथुरा से हेमा मालिनी
आंवला से धर्मेंद्र कुमार
बरेली से संतोष कु. गंगवार
शाहजहांपुर से अरुण सागर
खीरी से अजय कुमार मिश्र
सीतापुर से राजेश वर्मा
हरदोई से जयप्रकाश रावत
मिश्रिख से अशोक रावत
मोहनलालगंज से कौशल किशोर


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।