×
विज्ञापन

Corona Virus India: दुनिया में एक दिन में सर्वाधिक संक्रमण के मामले में भारत सबसे ऊपर।

विज्ञापन

भारत में कोरोनो की दूसरी लहर ने चारों तरफ़ तबाही मचा दी है।संक्रमण इतनी तेज़ी से फैल रहा है कि इसे रोंक पाना मुश्किल होता जा रहा है। गुरुवार को आई कोविड की रिपोर्ट में भारत दुनिया में एक दिन में सर्वाधिक संक्रमित लोगों के मामले में सबसे ऊपर हो गया है।(Corona Virus India Oxygen Crisis India)

Corona Virus India: दुनिया में कोरोनो की दूसरी लहर ने चारों ओर तबाही मचा दी है लेकिन भारत के हालात बद से बत्तर हो गए हैं। गुरुवार को आए कोरोना के आंकड़ों ने अब तक का सर्वाधिक अकड़ा पार करते हुए भारत को दुनिया में एक दिन के आंकड़ों में सबसे ऊपर लाकर खड़ा कर दिया है।

ये भी पढ़ें- UP Corona Updates:हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीमकोर्ट में चुनौती देगी सरकार.नहीं लगेगा लॉकडाउन।

विज्ञापन
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार गुरुवार को कोविड19 के आए आंकड़ों की संख्या 3.14 लाख तक पहुंच गई है। जो कि अबतक का सर्वाधिक आंकड़ा है। इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,59,30,965 हो गई है। देश में ऐसी स्थिति पैदा हो गई है कि न किसी को वेंटिलेटर मिल रहा है ना ही ऑक्सीजन(Oxygen Crisis India) सुप्रीम कोर्ट को आख़िर कहना पड़ा कि देश नेशनल इमरजेंसी की तरफ़ बढ़ रहा है सरकार को जल्द से जल्द कोई ठोस क़दम उठाना चाहिए।

प्रधानमंत्री की आज की मीटिंग कितनी महत्वपूर्ण..

देश के ख़राब हालातों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi )शुक्रवार को कई घन्टें मुख्यमंत्रियों से वार्ता करेंगे। इस बैठक के दौरान प्रदेश के कोरोना की वज़ह से ख़राब होते हालातों और ऑक्सीजन सहित कई मुद्दों पर वार्ता की जाएगी है।सूत्रों की माने तो लगातार संक्रमण के मामलों देखते हुए देश में फिर एकबार फुल लॉकडाउन लग सकता है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।