×
विज्ञापन

Kalyan Singh Health: पूर्व सीएम कल्याण सिंह की तबियत बिगड़ी अस्पताल पहुँचे राजनाथ व योगी

विज्ञापन

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की तबियत अचानक बिगड़ गई है, शनिवार देर रात उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. Kalyan singh health news Kalyan singh hospitalized

Kalyan Singh Health News Hindi: यूपी के पूर्व सीएम व भाजपा के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह की तबियत शनिवार रात अचानक बिगड़ गई।उन्हें लखनऊ के लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।डॉक्टरों की एक टीम कल्याण सिंह के इलाज में जुटी हुई है।Kalyan singh Latest News

रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोहिया हॉस्पिटल पहुँचकर कल्याण सिंह का कुशलक्षेम जाना।सीएम योगी ने लोहिया अस्पताल के डायरेक्टर से कल्याण सिंह के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली औऱ स्टाफ़ को निर्देशित भी किया।

विज्ञापन
विज्ञापन

योगी के बाद केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी अस्पताल पहुँचे औऱ कल्याण सिंह के स्वास्थ्य के बारे में डॉक्टरों से जानकारी ली।

संस्थान के प्रवक्ता डॉक्टर श्रीकेश सिंह के अनुसार कल्याण सिंह की तबीयत स्थिर है। पिछले सप्ताह भी उनको लोहिया संस्थान में भर्ती कराया गया था। संस्थान में हुई जांच में पूर्व सीएम के शरीर में यूरिया व क्रिएटिनिन बढ़ा है।

ये भी पढ़ें- यूपी:राजनीति में वापस आते ही राम मंदिर पर बोले कल्याण सिंह ,कहा-करोड़ो लोगों की आस्था का सवाल..!

ये भी पढ़ें- Fatehpur UP News: पहले ही लिख गई थी अभय के जीत की पटकथा


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।