×
विज्ञापन

किसानों के समर्थन में कांग्रेस सड़क पर उतरी.प्रियंका गाँधी गिरफ्तार.राहुल राष्ट्रपति से मिले.!

विज्ञापन

कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के आंदोलन का समर्थन करते हुए कांग्रेस का हल्ला बोल जारी है, प्रियंका गाँधी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

नई दिल्ली:कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग पर कांग्रेस महासचिव राहुल गाँधी के नेतृत्व में पैदल मार्च निकाला जा रहा था।इस मार्च में प्रियंका गाँधी भी शामिल हुईं थीं।लेक़िन दिल्ली पुलिस ने मार्च की अनुमति न होने का हवाला देते हुए प्रियंका गाँधी समेत कांग्रेसी नेताओं को हिरासत में ले लिया गया।हालांकि राहुल गाँधी, गुलाब नबी आज़ाद औऱ अधीर रंजन चौधरी को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलने की अनुमति दी गई।

ये भी पढ़ें- UP:शादी की रात दूल्हे के द्वारा की गई थी यह गलती पहुँच गया जेल.!

विज्ञापन
विज्ञापन

राहुल गाँधी के नेतृत्व में तीनों नेताओं ने राष्ट्रपति से मिलकर कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग की।साथ ही राष्ट्रपति को क़ानून के विरोध में दो करोड़ लोगों के हस्ताक्षर वाला ज्ञापन भी सौंपा।

उधर हिरासत में लिए गए प्रियंका गाँधी समेत सभी कांग्रेसी नेताओं को पुलिस मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन लेकर गई।जहाँ से कुछ देर बाद सभी को रिहा कर दिया गया।

प्रियंका गाँधी ने मोदी सरकार को किसान विरोधी बताते हुए कहा कि यह सरकार अभिमानी है।किसानों का सम्मान करने की जरूरत है।यह सरकार किसानों को देश द्रोही कहती है।यह बहुत ही गलत बात है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।