×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर के मुख्य क्वारन्टीन सेंटर में जबरदस्त लापरवाही..गंदगी से परेशान हुए लोग..!

विज्ञापन

ज़िले में मुख्य क्वारन्टीन सेंटर नेवलापुर जहाँ से कोरोना संदिग्धों की सैंपलिंग की जाती है।इन दिनों वहाँ अव्यवस्थाएं हावी हैं..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:ज़िले में कोरोना को लेकर जिम्मेदार किस क़दर लापरवाह हो गए हैं।इसकी बानगी आपको ज़िले में बने मुख्य क्वारन्टीन सेंटर में देखने को मिल सकती है।स्पोर्ट्स कॉलेज नेवलापुर में बनाए गए ज़िले के मुख्य सैंपलिंग क्वारन्टीन सेंटर के गेट पर गंदगी का अंबार लगा हुआ  है।नज़दीक ही फेंक दिए जा रहे वेस्ट मैटेरियल और उससे फैलने वाली गंदगी से आस पास के लोग परेशान हैं।

एक समाचार पत्र में प्रकाशित ख़बर के अनुसार क्वारन्टीन सेंटर के गेट के बाहर ही सुअरों का जमावड़ा लगा रहता है।सेंटर के पास ही सड़क किनारे इस्तेमाल किए गए ग्लव्ज, पीपीईकिट मास्क आदि फेंक दिए जाते हैं।जिसके चलते आस पास के ग्रामीण संक्रमण के खतरे को लेकर डरे हुए हैं।

सेंटर में रह रहे लोगों का आरोप है कि अंदर भी कमरों की साफ़ सफाई नहीं की जा रही है।बाथरूम और शौचालय गंदगी से पटे हुए हैं।खाने का भी इंतजाम ठीक नहीं है।आस पास के गाँवो के रहने वाले जो लोग सेंटर में क्वारन्टीन हैं वह अपने लिए खाना घर से ही मंगा रहे हैं।

इस मामले मुख्य चिकित्सा अधिकारी उमाकांत पांडेय का कहना है कि यदि सेंटर में गंदगी है तो जाँच कराई जा रही है।दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।