oak public school

Fatehpur Crime News : फतेहपुर में एक के बाद एक चार शवों के मिलने से सनसनी.!

यूपी के फतेहपुर ( Fatehpur News ) में बीते एक सप्ताह के भीतर एक के बाद एक चार शव अलग अलग थाना क्षेत्रों में बरामद होने से आस पास के इलाकों में सनसनी फैल रही है.पढ़ें खबर की पूरी डिटेल्स. Fatehpur Police found unknown dead body

Fatehpur Crime News : फतेहपुर में एक के बाद एक चार शवों के मिलने से सनसनी.!
Fatehpur News : सांकेतिक फ़ोटो

Fatehpur News : फतेहपुर जिले में एक बार फ़िर अज्ञात शवों की बाढ़ सी आ गई है. पिछले सात दिनों के भीतर एक के बाद एक चार शव नहरों में बरामद हो चुके हैं.सोमवार को हुसैनगंज थाना क्षेत्र ( Husainganj Thana ) के रामगंगा नहर में सातमील से मकनपुर की तरफ़ बहता हुआ एक शव जा रहा था. सूचना पर पहुँचीं पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया औऱ आस पास के लोगों से शिनाख्त कराई लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी है. 

बताया जा रहा है कि नहर में मिला अज्ञात शव युवक का है, उसने काले रंग की टी-शर्ट औऱ नीली पैंट पहन रखी है. थाना अध्यक्ष ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पहुँचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.शव के शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है.आगे की विधिक कार्यवाही जारी है.

कहां कहां मिले हैं शव..(Fatehpur Crime News)

बीते 22 सितंबर को जाफरगंज के बहादुरपुर गांव से निकली नहर में अज्ञात युवक का शव मिला था. इसके पहले एक शव कल्याणपुर थाना क्षेत्र में व एक शव बकेवर थाना क्षेत्र में मिल चुका है.बता दें कि इसके पूर्व भी दर्जनों अज्ञात शव फतेहपुर में बरामद हो चुके हैं.जिनमे से अधिकांश की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है. Fatehpur Latest Crime News

Read More: Fatehpur News: मजदूर के घर जन्मी सफलता ! आंक्षा ने बदली पेशानी की रेखाएं

उल्लेखनीय है कि 22 सितंबर को जाफरगंज थाना क्षेत्र में बरामद हुए शव की शिनाख्त बहादुरपुर निवासी राजेन्द्र सोनकर (38) के रूप में हो चुकी है.

Read More: Fatehpur AI Voice call Scam: मैं तुम्हारा जीजा बोल रहा हूं ! 16 हज़ार भेज दो, जानिए ठगी का नया तरीका

राजेन्द्र की पत्नी रानी देवी ने सोशल मीडिया पर फ़ोटो देखकर शव की शिनाख्त की थी. रानी देवी ने पति की  हत्या किए जाने की बात कह रही थी. लेकिन पुलिस इसे मानने से इंकार कर रही है, पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह पानी मे डूबना है. Fatehpur Crime News

Read More: Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?

पत्नी शरीर मे चोट के निशान देख ऐसा कह रही है, हो सकता है जब शव बहकर आ रहा हो उस वक्त किसी कांटेदार  झाडी आदि में शव फंस गया हो. जिस वजह से शरीर पर चोट के निशान हैं.

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) और फतेहपुर (Fatehpur) की सीमा में बने यमुना (Yamuna) नदी के पुल से...
Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक का बेटा BJP में शामिल ! वजह ये बताई जा रही है
Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन
Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध

Follow Us