×
विज्ञापन

Banda Boat Hadsa Viral Video: बांदा नाव हादसे में कैसे डूबी नाव सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

विज्ञापन

बांदा (Banda) नाव हादसे में मरने वाले में तीन लोगों के शव बरामद नहीं हो पाए हैं.एनडीआरएफ एसडीआरफ के साथ साथ जल पुलिस की टीमें और बांदा सहित फतेहपुर का प्रशासन उन्हें खोजने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है. इसी बीच सोशल मिडिया में बांदा में हुए नाव हादसे का बताया जा रहा है. पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट (Bnada Boat Hadsa Viral Video Banda Boat Accident Viral Video Fatehpur Boat Hadsa Viral Video News In Hindi)

Banda Boat Hadsa Viral Video: उत्तर प्रदेश के बांदा फतेहपुर की सीमा पर हुए नाव हादसे में अब तक 12 लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं अन्य मरने वाले लोगों की तलाश के लिए एनडीआरएफ एसडीआरएफ और जल पुलिस के साथ दोनो जिलों का प्रशासन बड़ी मुस्तैदी से खोज बीन कर रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया में बांदा नाव हादसे को लेकर एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है जिसमें एक नाव नदी में देखते ही देखते समा गई. (Bnada Boat Hadsa Viral Video Banda Boat Accident Viral Video Fatehpur Boat Hadsa Viral Video News In Hindi)

विज्ञापन
विज्ञापन

वायरल वीडियो (Banda Boat Hadsa Viral Video) में ये साफ दिखाई पड़ रहा है की बड़ी संख्या में लोग नाव में सवार हैं और उसमे मोटर साइकिल भी रखी हुई है. घाट के किनारे से थोड़ी दूरी पर ही लोगों के देखते ही देखते ही देखते नाव नदी में पूरी तरह समा गई और चारो ओर हाहाकार मच गया. 28 सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. युगांतर प्रवाह इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है (Bnada Boat Hadsa Viral Video Banda Boat Accident Viral Video Fatehpur Boat Hadsa Viral Video News In Hindi)

ये भी पढ़ें- Banda Boat Accident: बांदा नाव हादसे में अब तक 11 शव बरामद फतेहपुर के किशनपुर मझिगवां घाट पर आधा दर्जन शव उतराते मिले

ये भी पढ़ें- Banda Boat Accident: बांदा की नाव में फतेहपुर के इतने लोग थे सवार,देर शाम रामनगर कौंहन पहुंचीं डीएम श्रुति

ये भी पढ़ें- Banda Boat Accident: बांदा और फतेहपुर की सीमा पर नाव डूबने से बड़ा हादसा,35 से अधिक लोग थे सवार 3 के शव बरामद,बड़ी संख्या में लोग यमुना में फंसे


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।