×
विज्ञापन

रणबीर आलिया की क्यों नहीं हो पा रही शादी.सामने आई वजह.!

विज्ञापन

ranbir kapoor alia bhatt रणबीर कपूर औऱ आलिया भट्ट लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहें हैं,लेक़िन दोनों की शादी का इंतजार फैंस लम्बे समय से कर रहें हैं, अब इस बात का जवाब खुद रणबीर कपूर ने दिया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

डेस्क:रणबीर कपूर औऱ आलिया भट्ट लम्बे समय से रिलेशनशिप में हैं।दोनों के दूसरे को डेट कर रहें हैं।फैन्स भी दोनों को जल्द से जल्द शादी के बंधन में देखना चाहते हैं।लेक़िन अब तक शादी की कोई सूचना नहीं है।कई बार शादी की डेट को लेकर मीडिया में खबरें आईं लेक़िन दोनों ने ऐसी खबरों को अफवाह बताया।

विज्ञापन
विज्ञापन

अब शादी में हो रही देरी को लेकर रणबीर कपूर ने पहली बार खुलकर बात की है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि कोरोना न होता तो अब तक वह औऱ आलिया शादी कर चुके होते।लेक़िन कोरोना के चलते शादी की डेट अब तक फ़ाइनल नहीं हुई है।

ऐसा माना जा रहा है कि रणबीर कपूर औऱ आलिया भट्ट जल्द ही अपनी शादी की घोषणा कर सकतें हैं।बता दें कि आलिया को रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर अपनी बहू के रूप में स्वीकार कर चुकीं हैं।आलिया अक्सर कपूर परिवार के साथ देखीं जाती हैं।ऐसी भी खबरें हैं कि आलिया औऱ रणबीर लॉक डाउन के समय एक साथ ही रह रहे थे।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।