oak public school

Kanpur keshav prasad maurya wishes news : कानपुर में दोबारा प्रचंड जीत पर डिप्टी सीएम मौर्य ने दी बधाई

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में बीजेपी की रिकार्ड तोड़ जीत के बाद शीर्ष नेताओ द्वारा जीते हुए प्रत्याशियों के लिए बधाइयों का तांता लगा हुआ है, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कानपुर में दोबारा कमल खिलने पर सभी को बधाई दी और इस जीत को 2024 में कमल खिलाने के संकल्प को दोहराने का काम किया है.

Kanpur keshav prasad maurya wishes news : कानपुर में दोबारा प्रचंड जीत पर डिप्टी सीएम मौर्य ने दी बधाई
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दी कानपुर की जीत पर शुभकामनाएं

हाईलाइट्स

  • कानपुर में कमल खिलने पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दी बधाई
  • महापौर प्रमिला पांडे व पार्षदो को दी शुभकामनाएं
  • 2024 में कमल खिलाने के संकल्प को दोहराने का काम किया

Deputy Chief Minister Maurya congratulated Pramila Pandey for her victory : उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में बीजेपी ने 17 की 17 नगर निगम जीतकर 2024 लोकसभा चुनाव में अपनी जीत का दावा मजबूत कर दिया है, कानपुर में भी पिछली बार से ज्यादा इस निकाय चुनाव में बीजेपी महापौर प्रत्याशी प्रमिला पांडे व 63 पार्षदों ने जीत का डंका बजाते हुए अपने इरादे साफ कर दिए है, जहां सदन में भी पूरी तरह से मजबूती के साथ प्रस्ताव पास करा सकेंगे, उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने इस उपलब्धि पर कानपुर की महापौर को बधाई दी है.

इस जीत में 2024 की जीत की झलक दे रही दिखाई

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जिस तरह से कानपुर में दोबारा निकाय चुनाव में कमल खिला है उसमें प्रत्याशी प्रमिला पांडे का अहम योगदान है , भाजपा महापौर प्रत्याशी प्रमिला पांडेय ने दूसरी बार मेयर पद का चुनाव जीतकर इतिहास रच दिया है.

 आपको बता दें कि उन्होंने समाजवादी पार्टी प्रत्याशी वंदना बाजपेई को तकरीबन एक लाख 77 हजार वोटों से हराकर जीत हासिल की है वही अब उनकी जीत के बाद भाजपा के खेमे में जश्न का माहौल है,डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि यह उनकी अकेले की जीत नहीं बल्कि पार्टी की भी जीत है आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव के जीतने की भी इसमें झलक दिखाई दे रही है उनकी प्रचंड जीत के लिए कानपुर की जनता का धन्यवाद देते हुए जीते हुए पार्षदों को भी शुभकामनाएं दी है.

Read More: Fatehpur AI Voice call Scam: मैं तुम्हारा जीजा बोल रहा हूं ! 16 हज़ार भेज दो, जानिए ठगी का नया तरीका

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UP Board Result 2024 High School Topper: यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में ये रहे टॉपर ! फतेहपुर में इन्होंने मारी बाजी UP Board Result 2024 High School Topper: यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में ये रहे टॉपर ! फतेहपुर में इन्होंने मारी बाजी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आज UP Board का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया गया है. सीतापुर की प्राची निगम...
Fatehpur Local News: मौत बांट रहे हैं फतेहपुर के नर्सिंग होम ! धृतराष्ट्र बना स्वास्थ्य विभाग
Fatehpur UP News: फतेहपुर में पकड़ा गया अंतर्जनपदीय टप्पेबाज गैंग ! काली बुलेरो से ज्वैलरी शॉप को करते थे टार्गेट
Fatehpur News: जब निषादराज के लिए करुणा निधान बन उठ गए सहस्त्र हांथ ! विलख रहे पिता के नेत्र से निकल रही थी अविरल धारा
Google Pixel 8 A Smartphone: गूगल पिक्सल लवर्स के लिए खुशखबरी ! अगले महीने फीचर्स से भरपूर, लॉन्च हो सकता है यह नया स्मार्टफोन
Upsc Vishal Dubey Success Story: हवलदार पिता का सपना पूरा कर बेटा बनेगा आईपीएस अफसर
Kanpur Accident News: फतेहपुर से कानपुर बारादेवी देवी जा रही पिकप हादसे का शिकार ! तीन लोगों की मौत, बड़ी संख्या में लोग घायल

Follow Us