×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में रिकार्ड बढ़ोतरी..एक दिन में 27 नए मरीज़..!

विज्ञापन

बुधवार को आई रिपोर्ट में 27 लोग फतेहपुर जनपद में कोरोना पाज़िटिव पाए गए हैं..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर.

फतेहपुर:ज़िले में बुधवार को कोरोना के आंकड़ों में रिकार्ड बढ़ोतरी हुई।अब तक एक दिन में एक साथ इतने लोगों की रिपोर्ट पाज़िटिव नहीं आई थी।बुधवार को 27 नए कोरोना पाज़िटिव केसों के साथ ज़िले में कोरोना का कुल आँकड़ा बढ़कर 415 हो गया है।

ये भी पढ़ें-फतेहपुर:Exclusive-गरीबों की बस्ती 'नरकलोक' में तब्दील..सुध लेने वाला कोई नहीं..!

हालांकि इसमें से 276 लोग ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज भी हो चुके हैं।शेष 131 एक्टिव केस हैं।अब तक आठ लोगों की मौत हो चुकी है।

यहाँ मिले हैं मरीज़..

शहर क्षेत्र के कटरा अब्दुलगनी में एक, गंगानगर देवीगंज में दो,अहमदगंज में तीन, बुलेट चौराहा में एक, रेल बाजार में एक, बैलाही बाज़ार में एक संक्रमित मिले हैं।

इसी तरह बिंदकी क़स्बे के मुगलाही बाजार में दो, जोनिहा चौकी में एक,ग्राम गढ़ी थाना जाफरगंज में एक, ग्राम खांडेदेवर थाना बिंदकी में एक, ग्राम चरही थाना ज़ाफ़रगंज में चार, ग्राम इब्राहिमपुर रेवाड़ी थाना कल्याणपुर में एक, ग्राम हरियाखेड़ा ब्लाक मलवां में एक, ग्राम यादगारपुर दलालबड़ा खेड़ा थाना कल्याणपुर में एक, धाता बाजार चौराहा में एक, ग्राम ब्रह्मरौली थाना धाता में एक, ग्राम परसादीपुर थाना औंग में एक, ग्राम नंदपुर थाना खागा में एक, ग्राम अरबपुर थाना थरियांव में एक, सर्वोदय नगर बहुआ में एक।इस तरह से बुधवार को कुल 27 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाज़िटिव आई है।

फतेहपुर कोरोना ग्राफ़..

कुल सैम्पल-13726

कुल प्राप्त रिपोर्ट-10663

कुल कोरोना पाज़िटिव-415

कोरोना एक्टिव केस-131

अब तक डिस्चार्ज-276


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।