×
विज्ञापन

फतेहपुर में कोरोना का धमाका..बैंककर्मियों सहित 34 पाज़िटिव..जेल तक दस्तक..!

विज्ञापन

फतेहपुर में कोरोना ब्लास्ट हुआ है.शुक्रवार को एक साथ 34 लोगों की रिपोर्ट पाज़िटिव आई है..पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:ज़िले में कोरोना का भयंकर ब्लास्ट हुआ है।अब तक के कोरोना आंकड़ो में एक साथ इतनी बड़ी संख्या में पाज़िटिव मरीज़ नहीं मिले थे।शुक्रवार को एक साथ 34 नए कोरोना पाज़िटिव आने के बाद ज़िले में हड़कम्प मच गया है।शहर के राधानगर में स्थित स्टेट बैंक की ब्रांच में कार्यरत तीन बैंककर्मी शुक्रवार की रिपोर्ट में पाज़िटिव पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें-नासमझी:नहीं मिल रही थी शराब..नशे के लिए पी लिया सेनेटाइजर..10 की मौत..!

इसके अलावा शहर के नाथपुरी कालोनी कलक्टरगंज में तीन, सुल्ताननगर लोधीगंज के पास एक, गड़रियन पुरवा अस्ती में एक, पीरनपुर पानी टँकी के पास एक, पुलिसलाइन में कार्यरत दो पुलिस कर्मी, सरस्वती विद्या मंदिर के पास राधानगर निवासी तीन व्यक्ति, रेल बाज़ार में एक, मसवानी अयोध्या कुटी के पास एक, मुराइनटोला में एक, औंग थाने में कार्यरत एक महिला पुलिसकर्मी, सर्वोदय नगर बहुआ में एक, बिंदकी क़स्बे में सात, ग्राम अमेना में एक, रामनगर कस्बा खागा में एक, ग्राम टिकरी थाना खागा में एक, थरियांव में एक, ग्राम मिचकी ब्लाक हँसवा में एक, जिला जेल के दो बंदी (मूल निवासी इटावा) ललौली थाना के पीछे निवासी दो महिला पाज़िटिव पाए गए हैं।

फतेहपुर कोरोना ग्राफ़..

कुल सैम्पल-13844

कुल प्राप्त रिपोर्ट-11273

कुल कोरोना पाज़िटिव-469

एक्टिव केस-177

अब तक डिस्चार्ज-283


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।