×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में 17 नए पाज़िटिव..आँकड़ा 300 के पार..!

विज्ञापन

फतेहपुर में बुधवार को कोरोना के 17 नए मामलों के साथ कुल मामलों की संख्या 308 पहुँच गई है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:जनपद में कोरोना मरीज़ो की संख्या में इज़ाफ़ा लगातार जारी है।बुधवार को 17 नए मरीज़ो की पुष्टि हुई है।
डीएम ने बताया कि दिनांक 22/7/2020 को जनपद फतेहपुर में कोरोना पॉजिटिव पाए गए कुल 17 व्यक्तियों में से 9 व्यक्ति धनात्मक रोगी के संपर्क में आने से,4 यात्री गुजरात प्रांत से जो 16 जुलाई 2020 को अपने ग्राम - कोराई, ब्लाक - तेलियानी आए थे तथा 04 व्यक्ति रेंडम सेंपलिंग में पॉजिटिव पाए गए हैं।

यहाँ मिले हैं संक्रमित..

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमौली में तैनात एक स्वास्थ्य कर्मी, ग्राम रेंघना थाना चांदपुर निवासी एक पुरुष, ग्राम जाफराबाद थाना मलवां निवासी एक व्यक्ति, ग्राम कोराई ब्लाक तेलयानी निवासी 2 पुरुष व 2 महिला, विजय नगर कस्बा खागा निवासी 2 व्यक्ति व एक महिला, ग्राम दयालपुर कमलाखेर ब्लाक ऐरायां निवासी एक व्यक्ति, ग्राम अमौरा ब्लाक मलवां निवासी एक महिला, ग्राम रानीपुर ब्लाक मलवां निवासी एक महिला, ग्राम खदरा ब्लाक देवमई निवासी एक व्यक्ति, शहर क्षेत्र के नाथपुरी कालोनी कलक्टरगंज निवासी एक व्यक्ति, राधानगर बैंक ऑफ बड़ौदा के पीछे वाली गली निवासी एक व्यक्ति।इस तरह से बुधवार को कुल 17 लोगों की रिपोर्ट पाज़िटिव आई है।

फतेहपुर कोरोना ग्राफ़..

कुल सैम्पल-10841

कुल प्राप्त रिपोर्ट-9178

कुल कोरोना पाज़िटिव-308

कुल एक्टिव केस-90

अब तक डिस्चार्ज-211


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।