×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में आँकड़ा दो सौ के पार..!

विज्ञापन

ज़िले में कोरोना के आँकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं..शुक्रवार को आठ नए कोरोना पाज़िटिव मरीजों की पुष्टि हुई है..कुल कोरोना केसों की संख्या दो सौ के पार पहुँच गई है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:ज़िले में कोरोना के संक्रमण का फ़ैलाव बड़ी तेज़ी के साथ हो रहा है।शुक्रवार को आठ नए कोरोना मरीज़ो की पुष्टि के साथ कोरोना का आंकड़ा 202 पर पहुँच गया है।

शुक्रवार को शहर के खेलदार मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति, ग्राम एकडला थाना किशनपुर निवासी एक महिला, जीटी रोड कस्बा खागा निवासी एक पुरुष एवं एक महिला, कस्बा धाता पानी के टँकी के पास निवासी एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें-विकास दुबे एनकाउंटर:सपाट सड़क पर फिसली गाड़ी..!

डीएम द्वारा जारी की गई सूचना के अनुसार शुक्रवार को ही फतेहपुर जनपद निवासी तीन और व्यक्तियों की रिपोर्ट कोरोना पाजीटिव आई है।लेक़िन इन तीनों का इलाज़ जनपद के बाहर हो रहा है।जिन तीन व्यक्तियों का इलाज़ जनपद के बाहर हो रहा है वह जनपद के किन जगहों के रहने वाले हैं इसकी जानकारी जारी प्रेस नोट में नहीं दी गई है।

फतेहपुर कोरोना ग्राफ़..

कुल सैम्पल-7851

कुल प्राप्त रिपोर्ट-6845

कुल कोरोना पॉजीटिव-202

कुल एक्टिव केस-60

कुल डिस्चार्ज- 142


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।