×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में पाँच और नए संक्रमित मिले..कुल संख्या पहुँची 29..!

विज्ञापन

गुरुवार को ज़िले में कोरोना के पाँच और नए मामले प्रकाश में आए हैं.. डीएम ने इसकी पुष्टि की है..पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:ज़िले में कोरोना का संक्रमण बहुत तेज़ी के साथ फैल रहा है।हर रोज मरीज़ों की संख्या में वृद्धि हो रही है।गुरुवार को ज़िले में पाँच और नए मरीजों की पुष्टि हुई है।

ये भी पढ़े-coronavirus:कोरोना का नया मरकज़ बना यूपी का यह जिला..एक ही दिन में 95 मामले..!

डीएम द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया है कि शाहजहांपुर सेलरहा थाना खागा ब्लाक विजयीपुर निवासी एक व्यक्ति, ग्राम बेहटापार थाना व ब्लाक हथगाम निवासी दो व्यक्ति,ग्राम देहुली थाना हुसैनगंज ब्लाक भिटौरा निवासी दो व्यक्ति गुरुवार को आई रिपोर्ट में पाज़िटिव मिले हैं।सभी पाज़िटिव मिले प्रवासी हैं इनमें से चार मुम्बई से जबकि एक गाजियाबाद से लौटा श्रमिक है।उपरोक्त गाँवो को कंटेन्मेंट एरिया घोषित कर दिया गया है।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर-गाँव में घूम रहे बाहर से आए व्यक्तियों के विरुद्ध दर्ज हुआ मुकदमा.!

आपको बता दे कि अब तक ज़िले में कोरोना के कुल 29 मामले सामने आ चुके हैं।जिनमे से चार अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।बाकी 25 वर्तमान में एक्टिव केस हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।