×
विज्ञापन

coronavirus:कोरोना का नया मरकज़ बना यूपी का यह जिला..एक ही दिन में 95 मामले..!

विज्ञापन

यूपी के बाराबंकी में कोरोना का बम फूट गया है,बुधवार को एक साथ 95 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

डेस्क:यूपी का बाराबंकी जिला जो कुछ दिनों पहले तक ग्रीन जोन में था।अचानक से वहां कोरोना के मामलों में वृद्धि हुई है।प्रदेश में कोरोना का नया ठिकाना बन गया है बाराबंकी जिला।प्रवासी मजदूरों की वापसी के बाद ही कोरोना के मामले मिले हैं।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर-गाँव में घूम रहे बाहर से आए व्यक्तियों के विरुद्ध दर्ज हुआ मुकदमा.!

बुधवार को ज़िले में हड़कम्प मच गया।प्रशासनिक अमले के हाँथ पैर फूल गए।क्यों कि जिले में एक साथ 95 लोगों की रिपोर्ट पाजीटिव आ गई थी।इस प्रकार बाराबंकी जनपद में कोरोना पाजीटिव मरीजों की संख्या तेज़ी से बढ़कर 122 हो गई है।पहले जमातियों ने प्रदेश में मामले बढ़ाए और अब प्रवासियों की वजह से मामलों में तेज़ी से उछाल देखा जा रहा है।

ये भी पढ़े-यूपी का बस मामला:अध्यक्ष की गिरफ्तारी के विरोध में फतेहपुर में कांग्रेसियों का धरना..बीजेपी पर हमला.!

कोरोना मरीजों की पुष्टि डीएम द्वारा कुछ घण्टों बाद की गई।जबकि वहाँ के सोशल मीडिया ग्रुपों में कोरोना पाज़िटिव मरीजों की लिस्ट पहले से ही वायरल हो रही थी।

उत्तर प्रदेश में बुधवार को अब तक कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 5000 के पार पहुंच गया है। पांच दिन के अन्दर प्रदेश में एक हजार लोग संक्रमित हो गए हैं। 15 मई को कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा चार हजार के पार पहुंच कर 4057 तक पहुंचा था तो पांच दिन के अंदर बुधवार को यही आंकड़ा 5220 तक पहुंच गया। पिछले 24 घंटे में 294 कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले सामने आए हैं। बुधवार को 148 मरीज ठीक होकर घर चले गए। अब तक 3066 मरीज डिस्चार्ज हो चुके हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।